--Advertisement--

लाइसेंसी बंदूक से दो गोली मार युवक की हत्या, आरोपी के चाचा से हुआ था झगड़ा

सोमवार को दोपहर गांव के ही युवक ने लाइसेंसी दोनाली बंदूक से दो गोलियां मारकर हत्या कर दी।

Danik Bhaskar | Jan 16, 2018, 05:19 AM IST

अग्रोहा/हिसार. गांव मल्लापुर में हनुमान मंदिर के निकट चौपाल पर दोस्तों के साथ बैठे 25 वर्षीय राजेश की सोमवार को दोपहर गांव के ही युवक ने लाइसेंसी दोनाली बंदूक से दो गोलियां मारकर हत्या कर दी। वारदात से दो माह पहले हुए झगड़े को लेकर राजेश की आरोपी अनिल के साथ कहासुनी हुई थी। वारदात के बाद आरोपी हवाई फायर करता हुए भाग गया। घटना से गांव में दहशत फैल गई। युवक को उसके परिवार के लोग तत्काल हिसार के निजी अस्पताल लाए जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

गोलीकांड के बाद काफी संख्या में पुलिस फोर्स गांव में पहुंचा। पुलिस ने एक आरोपी को राउंडअप कर 7 के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने शव का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया है।मल्लापुर निवासी राजेश भिवानी में शराब के ठेके पर बतौर सेल्समैन काम करता था। परिवार का खर्च भी उसकी नौकरी से चल रहा था। पिता की मौत के बाद राजेश ही परिवार चला रहा था। वह अविवाहित था। सोमवार सुबह नौ बजे राजेश घर पहुंचा था। इसके दो घंटे के बाद 11 बजे राजेश गांव के हनुमान मंदिर के निकट चौपाल पर चला गया।

यहां वह अपने दोस्त राजवीर सिंह से बात कर रहा था। अन्य दोस्त भी थे। इसी दौरान आरोपी अनिल नजदीक मोबाइल की दुकान पर आया। यहां राजेश ने उससे चाचा के साथ मारपीट का कारण पूछा। यहां दोनों के बीच हाथापाई हुई थी। इसके बाद आरोपी घर चला गया और बंदूक लाकर वारदात को अंजाम दे दिया।