Hindi News »Haryana »Hisar» Police Deployed In Mallaapur After Man Murder

लाइसेंसी बंदूक से दो गोली मार युवक की हत्या, आरोपी के चाचा से हुआ था झगड़ा

सोमवार को दोपहर गांव के ही युवक ने लाइसेंसी दोनाली बंदूक से दो गोलियां मारकर हत्या कर दी।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 16, 2018, 06:00 AM IST

लाइसेंसी बंदूक से दो गोली मार युवक की हत्या, आरोपी के चाचा से हुआ था झगड़ा

अग्रोहा/हिसार.गांव मल्लापुर में हनुमान मंदिर के निकट चौपाल पर दोस्तों के साथ बैठे 25 वर्षीय राजेश की सोमवार को दोपहर गांव के ही युवक ने लाइसेंसी दोनाली बंदूक से दो गोलियां मारकर हत्या कर दी। वारदात से दो माह पहले हुए झगड़े को लेकर राजेश की आरोपी अनिल के साथ कहासुनी हुई थी। वारदात के बाद आरोपी हवाई फायर करता हुए भाग गया। घटना से गांव में दहशत फैल गई। युवक को उसके परिवार के लोग तत्काल हिसार के निजी अस्पताल लाए जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

गोलीकांड के बाद काफी संख्या में पुलिस फोर्स गांव में पहुंचा। पुलिस ने एक आरोपी को राउंडअप कर 7 के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने शव का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया है।मल्लापुर निवासी राजेश भिवानी में शराब के ठेके पर बतौर सेल्समैन काम करता था। परिवार का खर्च भी उसकी नौकरी से चल रहा था। पिता की मौत के बाद राजेश ही परिवार चला रहा था। वह अविवाहित था। सोमवार सुबह नौ बजे राजेश घर पहुंचा था। इसके दो घंटे के बाद 11 बजे राजेश गांव के हनुमान मंदिर के निकट चौपाल पर चला गया।

यहां वह अपने दोस्त राजवीर सिंह से बात कर रहा था। अन्य दोस्त भी थे। इसी दौरान आरोपी अनिल नजदीक मोबाइल की दुकान पर आया। यहां राजेश ने उससे चाचा के साथ मारपीट का कारण पूछा। यहां दोनों के बीच हाथापाई हुई थी। इसके बाद आरोपी घर चला गया और बंदूक लाकर वारदात को अंजाम दे दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: licencei banduk se do gaoli maar yuvak ki Hatya, aaropi ke chaachaa se hua thaa jhgaड़aa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Hisar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×