Hindi News »Haryana »Hisar» Pooja Win Gold Medal

500 मीटर इंडिविजुअल टाइम ट्रायल में हिसार की पूजा ने जीता गोल्ड मेडल

आयोजित 36वीं हरियाणा राज्य ट्रैक साइकिलिंग प्रतियोगिता में ओवरऑल खिताब भिवानी ने जीता।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 21, 2017, 07:49 AM IST

500 मीटर इंडिविजुअल टाइम ट्रायल में हिसार की पूजा ने जीता गोल्ड मेडल

हिसार.जिला साइकिलिंग संघ की ओर से आयोजित 36वीं हरियाणा राज्य ट्रैक साइकिलिंग प्रतियोगिता में ओवरऑल खिताब भिवानी ने जीता। भिवानी के खिलाड़ियों ने सबसे अधिक पदक जीते। कुरुक्षेत्र दूसरे स्थान पर रहा।


प्रतियोगिता का समापन जिला समाज कल्याण अधिकारी डॉक्टर दलबीर सैनी ने किया। प्रतियोगिता में 500 मीटर इंडिविजुअल टाइम ट्राइल में हिसार की पूजा ने स्वर्ण, भिवानी की नम्रता ने रजत तथा फतेहाबाद की गीता ने कांस्य पदक जीता। वहीं 6 किलोमीटर मार्शस्टार्ट में हिसार की प्रियंका ने गोल्ड, करनाल की भतेरी ने रजत, करनाल की ही काजल ने कांस्य पदक जीता। 500 मीटर इंडिविजुअल टाइम ट्राइल अंडर 16 में लड़कियों में झज्जर की नरगिस प्रथम, हिसार की प्रियंका द्वितीय तथा करनाल की वर्षा तृतीय रही। 2000 मीटर इंडिविजुअल पर सूट अंडर-14 ब्वॉयज में साईं के अरब ने प्रथम, करनाल के विशाल ने द्वितीय तथा हिसार के विनोद ने तृतीय स्थान हासिल किया।


3000 मीटर टीम पर सूट में हिसार ने प्रथम, झज्जर ने द्वितीय, करनाल ने तृतीय स्थान हासिल किया। प्रतियोगिता में हर आयु वर्ग के अलग-अलग मुकाबले करवाए गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 500 mitr indivijual time traayl mein hisaar ki pujaa ne jeetaa gaold medl
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Hisar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×