--Advertisement--

बाबा की मौसी व उसके भांजे की तलाश में पंजाब में मारे छापे

अजय शर्मा के नेतृत्व में सिरसा पुलिस की टीम छापेमारी करने पंजाब के मुक्तसर और फिरोजपुर जिले में गई।

Dainik Bhaskar

Jan 07, 2018, 07:32 AM IST
police looking for ram rahim aunty and one other panchkula voilence case

सिरसा. डेरा सच्चा सौदा प्रकरण के दौरान सिरसा में हुई आगजनी और हिंसा के आरोप में वांछित चल रही डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह की करीबी रिश्तेदार गोलो मौसी और उसके भांजे गुरदत्त की तलाश में सिरसा एसआईटी की टीम ने पंजाब में कई जगह छापेमारी की है।


शुक्रवार रात एसआईटी इंचार्ज डीएसपी अजय शर्मा के नेतृत्व में सिरसा पुलिस की टीम छापेमारी करने पंजाब के मुक्तसर और फिरोजपुर जिले में गई। टीम को सूचना थी कि गोलो मौसी और उसका भांजा गुरदत्त किसी रिश्तेदार के यहां होने वाले कार्यक्रम में शिरकत करने आए हुए हैं। पुलिस जब वहां गई तो उन्हें दोनों में से कोई नहीं मिला। रिश्तेदारों से उनके बारे में पूछताछ करके वापस आ गई। अधेड़ महिला गोलो मौसी और उसके भांजे पर सिरसा में हिंसा फैलाने के आरोप हैं। केस दर्ज होने के बाद से दोनों फरार हैं।


सिरसा एसआईटी ने डेरा सच्चा सौदा के वाइस चेयरमैन डॉ. पीआर नैन को भी तलब किया हुआ है। मगर पिछले तीन चार दिन से डॉ. नैन एसआईटी की जांच में शामिल नहीं हो रहा है। पुलिस को कभी नई दिल्ली होने की बात कहता है तो कभी कहीं दूसरे स्थान पर। एसआईटी की टीम उससे सिरसा में हुई हिंसा संबंधी मामले में ही पूछताछ करना चाहती है।

X
police looking for ram rahim aunty and one other panchkula voilence case
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..