Hindi News »Haryana »Hisar» Six-And-A-Half Million Brothers And Sisters Arrested

रेप के मामले में फैसला करने के एवज में साढ़े छह लाख लेते भाई-बहन गिरफ्तार

पुलिस ने महिला पर केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया।

सुरेश ने बताया कि वह रोडवेज में बतौर ड्राइवर कार्यरत है। पिछले 6 माह से भेरा निवासी सरोज उसे ब्लैक | Last Modified - Jan 17, 2018, 06:02 AM IST

  • रेप के मामले में फैसला करने के एवज में साढ़े छह लाख लेते भाई-बहन गिरफ्तार

    तोशाम.भेरा निवासी एक महिला व उसके भाई को पुलिस ने मंगलवार को रेप के मामले में फैसला करने की एवज में साढ़े छह लाख रुपए लेते तहसील के पास से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने महिला पर केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया।


    भेरा निवासी सरोज ने 11 जनवरी को महिला थाना भिवानी में आलमपुर निवासी सुरेश के खिलाफ दुष्कर्म करने, जाने से मारने की शिकायत दी थी। पुलिस ने सुरेश पर 376(2), 323, 450, 506 व एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया था। आरोप है कि मामला दर्ज होने के बाद महिला आलमपुर निवासी सुरेश को फैसला करने के लिए साढ़े छह लाख रुपए व एक प्लाट मांगने लगी। इसकी शिकायत सुरेश ने पुलिस को दी। पुलिस ने थाना प्रभारी कुलदीप सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर सुरेश की सूचना के आधार पर शाम लगभग तीन बजे तहसील के पास छापा मारा। पुलिस ने महिला व उसके भाई कृष्ण को पैसे लेते गिरफ्तार कर लिया।

    महिला 6 माह से कर रही थी युवक को ब्लैकमेल

    सुरेश ने बताया कि वह रोडवेज में बतौर ड्राइवर कार्यरत है। पिछले 6 माह से भेरा निवासी सरोज उसे ब्लैकमेल कर रही है। सुरेश ने बताया कि सरोज कभी डराकर तो कभी थाने में पकड़वाने का दबाव बनाकर छह महीने से पैसे ऐंठती आ रही है। पैसे न देने पर 11 जनवरी को महिला ने थाने में शिकायत दी थी। डीएसपी कुलदीप बैनीवाल ने बताया कि महिला थाने में सरोज ने सुरेश के खिलाफ बलात्कार करने का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने पैसे गिनते वक्त महिला व उसके भाई कृष्ण काबू कर दोनों पर केस दर्ज किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Six-And-A-Half Million Brothers And Sisters Arrested
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Hisar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×