Hindi News »Haryana News »Hisar» Three Masked Men Firing On Salesman

बिना नंबर की बाइक पर आए तीन नकाबपोशों ने सेल्समैन को गोली मारी, 3500 रु छीनकर फरार

Bhaskar news | Last Modified - Dec 29, 2017, 07:17 AM IST

बुधवार की रात बिना नंबर की बाइक पर आए नकाबपोश तीन बदमाशों ने सेल्समैन से 3500 रुपए का कैश छीन लिया।
बिना नंबर की बाइक पर आए तीन नकाबपोशों ने सेल्समैन को गोली मारी, 3500 रु छीनकर फरार

हिसार। न्योलीकलां स्थित किसान सेवा केंद्र पर बुधवार की रात बिना नंबर की बाइक पर आए नकाबपोश तीन बदमाशों ने सेल्समैन से 3500 रुपए का कैश छीन लिया। शोर होने पर केबिन से बाहर आए दूसरे सेल्समैन पर गोली चला दी। गोली सेल्समैन के कंधे में लगी, जिससे वह घायल होकर गिर गया। वारदात के बाद तीनों बाइक पर राजस्थान की ओर फरार हो गए। घायल को पंप स्वामी के भाई ने तत्काल सिविल अस्पताल पहुंचा। यहां स्थिति गंभीर होने पर उसे एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया।

वारदात की जानकारी के बाद पुलिस और सीआईए की टीम पहुंच गई। पुलिस ने मौके से कारतूस का खोल बरामद किया है। न्योली कलां गांव निवासी रमेश मल्हान का गांव में न्योली किसान सेवा केंद्र के नाम से पेट्रोल पंप है। इस पंप पर शाम को उनका भाई सम्मी बैठा हुआ था। इसके अलावा चार सेल्समैन, कुलदीप एवं डाटा गांव वासी 30 वर्षीय नरेश के अलावा दो अन्य थे। रात करीब 8 बजे पंप पर बिना नंबर की बाइक पर आए तीन नकाबपोशों ने कुलदीप से तेल बिक्री की धनराशि के 3500 रुपए छीन लिए। कुलदीप ने शोर मचाया तो केबिन में मौजूद सेल्समैन नरेश सहयोग के लिए दौड़ा तो उसे बदमाशों ने गोली मार दी। कंधे के नीचे गोली लगने से नरेश घायल हो गया। उसे पंप स्वामी के भाई ने इलाज के अस्पताल पहुंचाया।


वारदात के बाद पहुंची सदर थाना पुलिस ने मौके पर जांच की। इसके साथ घायल सेल्समैन के साथी कुलदीप से भी जानकारी ली। पुलिस की टीम ने पड़ताल के दौरान पेट्रोल पंप के अलावा आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। पंप के नजदीक एक स्कूल के सीसीटीवी फुटेज में तीन युवक बाइक पर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस इनकी जांच में जुटी है।

पेट्रोल पंप पर वारदात को अंजाम देने वाले तीनों अपराधी बाइक पर सवार होकर आए थे। तीनों को तलाश की जा रही है। जल्द पकड़े जाएंगे। लूट का मामला दर्ज किया जा रहा है।'' देवेंद्रसिंह नैन, एसएचओ, सदर थाना।


पेट्रोल पंपों पर आपराधिक वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पंपों पर वारदातों का सिलसिला नहीं थमा और लूट गोलीकांड में शामिल अपराधी नहीं पकड़े तो अंधेरा होते ही पंप पर गाड़ियों में तेल डालना बंद कर दिया जाएगा।'' राजकुमारसलेमगढ़, प्रधान, पेट्रोल पंप एसो.।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: binaa number ki byke par aaye teen nkabposhon ne selsmain ko gaoli maari, 3500 ru chhinkar fraar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Hisar

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×