--Advertisement--

युवक की दो भाइयों ने चाकुओं से गोदकर की हत्या, कई बार हो चुका था झगड़ा

शनिवार रात 8 बजे के करीब दो भाइयों ने पड़ोस में रहने वाले 25 वर्षीय मुकेश की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।

Danik Bhaskar | Jan 07, 2018, 08:08 AM IST

हिसार. बारह क्वार्टर रोड पर श्मशान घाट के नजदीक शनिवार रात 8 बजे के करीब दो भाइयों ने पड़ोस में रहने वाले 25 वर्षीय मुकेश की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को घायलावस्था में सिविल अस्पताल पहुंचाया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवक की मौत हो गई।


बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों ने तीन साल पहले छेड़छाड़ की घटना के चलते उक्त युवक की हत्या की है। पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए देर रात दोनों भाइयों को राउंडअप कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


बाइक पर आए थे हमलावर
मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी शशिकांत ने बताया कि वह अपनी सैलून की दुकान पर काम कर रहा था। मुकेश सामने स्थित दूध की दुकान के सामने खड़ा था। इसी दौरान दोनों भाई बाइक पर सवार होकर आए और उससे बहस करने लगे। थोड़ी देर में वो उससे मारपीट करने लगे। इसी दौरान वाे उसे घायल कर भाग गए। मैंने और आसपास लोगों ने उसे उठाया तो उसके पेट से खून बह रहा था। हम उसे ऑटो में डालकर सिविल अस्पताल लेकर जा रहे थे, वहीं हमने एंबुलेंस व पुलिस को भी इस बारे में सूचित कर दिया। पड़ाव चौक पहुंचते ही एंबुलेंस आई तो हमने उसे एंबुलेंस में सिविल अस्पताल पहुंचाया। सिविल अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डाॅक्टर के अनुसार उक्त युवक के पेट में चाकुओं से कई वार किए गए हंै। जिससे अधिक खून बहने से उक्त युवक की मौत हुई है। मृतक मुकेश के शव काे पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया गया है।

तीन साल बाद शहर वापस आया था मुकेश

हेयर सैलून चला रहे प्रत्यक्षदर्शी शशिकांत ने बताया कि मुकेश उसके पड़ोस में ही रहता है। उसका दोनों भाइयों से किसी बात को लेकर तीन साल पहले झगड़ा हुआ था। जिसके बाद मुकेश बिना बताए ही घर से भाग गया था। परिजनों ने उसे ढूंढा। लेकिन वह नहीं मिला। उसे शहर आए करीब डेढ़ महीना हुआ था। फिलहाल वह नलके लगाने का काम करता था। शशिकांत के अनुसार मुकेश शराब पीकर दोनों भाइयों से कई बार झगड़ा कर चुका था।

शुरुआती जांच में छेड़छाड़ की बात आई सामने

^शुरुआती जांच में किसी महिला के साथ छेड़छाड़ की बात सामने आ रही है। हालांकि अभी इस बारे में कंफर्म नहीं हुआ है। हत्या के कारण का खुलासा मृतक के परिजनों के बयान के बाद ही हो पाएगा।'' ओमप्रकाश, एसएचओ, हिसार