--Advertisement--

MLA का बेटा टोलकर्मी से बोला- औकात में बात करनी चाहिए, वीडियो हुआ वायरल

टोल प्लाजा पर विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला के बेटे करण सिंह चौटाला की बहस का एक वीडियो वायरल हुआ है।

Dainik Bhaskar

Feb 08, 2018, 03:38 AM IST
दो दिन पुराने इस मामले की यू ट्यूब से लेकर अन्य सोशल साइट पर 2 मिनट 29 सेकेंड की वीडियो वायरल हो गया है। दो दिन पुराने इस मामले की यू ट्यूब से लेकर अन्य सोशल साइट पर 2 मिनट 29 सेकेंड की वीडियो वायरल हो गया है।

हिसार (हरियाणा). रामायण टोल प्लाजा पर विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला के बेटे करण सिंह चौटाला की बहस का एक वीडियो वायरल हुआ है। दरअसल, मामला टोल प्लाजा की वीआईपी लेन से गुजरने को लेकर था। दो दिन पुराने इस मामले की यू ट्यूब से लेकर अन्य सोशल साइट पर 2 मिनट 29 सेकेंड की वीडियो वायरल हो गया है। क्या है वायरल वीडियो में ...

- इनेलो नेता के बेटे करण के पास डिस्ट्रिक्ट कांउसिल के वाइसप्रेसिडेंट का पोस्ट है। करण इंडियन ओलिंपिक एसोसिएशन के वाइसप्रेसिडेंट भी हैं। इस मामले में पुलिस ने शिकायत आने से इनकार किया है।
- गाड़ी में सवार चौटाला टोल प्लाजा के फास्ट ट्रैक यानि वीआईपी लेन से गुजरना चाहते थे। गाड़ी ड्राइवर ने करीब 500 मीटर दूर से सायरन बजाना शुरू कर दिया। लेन के पास टोल कर्मियों ने उन्हें रोक लिया और परिचय देने के लिए कहा।

- वीडियो में सुनाई दे रहा है कि चौटाला ने अपना परिचय देने से इनकार कर दिया। कहा कि मैं मेरा सुरक्षा के लिहाज से परिचय नहीं दे सकता। इसी पर दोनों में बहस हो गई।

चौटाला ने टोल कर्मी को चेतावनी देते हुए कहा कि तेरा गांव कौन सा है। कर्मी ने कहा- फरीदाबाद।

- चौटाला बोले, जब मालिक बात कर रहे हैं तो बीच में नहीं बोला करते अपनी हद याद रखा कर। चौटाला ने कहा कि टोल पर आपने वीआईपी लेन के लिए छोटा बोर्ड लगाया है। कोई पांच सौ मीटर दूर से रुककर पूछेगा क्या।

- टोल कर्मियों को चौटाला ने कहा कि आपको औकात में रहकर बात करनी चाहिए। मेरे को टोल खुलवाने भी आते हैं। कहा कि माइक पर कौन था उसका नाम लिखवा दो। टोल कर्मचारी ने अपना नाम देवेंद्र बताया। कर्मचारी ने कहा कि मैं आपकी रिस्पेक्ट करता हूं। वैसे आप मुझे धमकी नहीं दे सकते।

-टोल प्लाजा के एजीएम अजय यादव ने बताया कि टोल पर वीआईपी गाड़ियां बिना रुके गुजर जाएं, इसके लिए फास्ट ट्रैक है। ट्रैक पर लगा बूमर खराब होने कारण उन्हें दूसरी लेन से गुजरने को कहा था। हंगामा व बहस जैसी कोई स्थिति नहीं हुई।

अभय सिंह चौटाला के बेटे करण सिंह चौटाला की बहस का एक वीडियो वायरल हुआ है। अभय सिंह चौटाला के बेटे करण सिंह चौटाला की बहस का एक वीडियो वायरल हुआ है।
Video of mla son quarrel with toll personnel viral on social media
करण के पास डिस्ट्रिक्ट कांउसिल के वाइसप्रेसिडेंट का पोस्ट है। करण के पास डिस्ट्रिक्ट कांउसिल के वाइसप्रेसिडेंट का पोस्ट है।
वीडियो में सुनाई दे रहा है कि चौटाला ने अपना परिचय देने से इनकार कर दिया। वीडियो में सुनाई दे रहा है कि चौटाला ने अपना परिचय देने से इनकार कर दिया।
टोल कर्मियों को चौटाला ने कहा कि आपको औकात में रहकर बात करनी चाहिए। टोल कर्मियों को चौटाला ने कहा कि आपको औकात में रहकर बात करनी चाहिए।
गाड़ी में सवार चौटाला टोल प्लाजा के फास्ट ट्रैक यानि वीआईपी लेन से गुजरना चाहते थे। गाड़ी में सवार चौटाला टोल प्लाजा के फास्ट ट्रैक यानि वीआईपी लेन से गुजरना चाहते थे।
X
दो दिन पुराने इस मामले की यू ट्यूब से लेकर अन्य सोशल साइट पर 2 मिनट 29 सेकेंड की वीडियो वायरल हो गया है।दो दिन पुराने इस मामले की यू ट्यूब से लेकर अन्य सोशल साइट पर 2 मिनट 29 सेकेंड की वीडियो वायरल हो गया है।
अभय सिंह चौटाला के बेटे करण सिंह चौटाला की बहस का एक वीडियो वायरल हुआ है।अभय सिंह चौटाला के बेटे करण सिंह चौटाला की बहस का एक वीडियो वायरल हुआ है।
Video of mla son quarrel with toll personnel viral on social media
करण के पास डिस्ट्रिक्ट कांउसिल के वाइसप्रेसिडेंट का पोस्ट है।करण के पास डिस्ट्रिक्ट कांउसिल के वाइसप्रेसिडेंट का पोस्ट है।
वीडियो में सुनाई दे रहा है कि चौटाला ने अपना परिचय देने से इनकार कर दिया।वीडियो में सुनाई दे रहा है कि चौटाला ने अपना परिचय देने से इनकार कर दिया।
टोल कर्मियों को चौटाला ने कहा कि आपको औकात में रहकर बात करनी चाहिए।टोल कर्मियों को चौटाला ने कहा कि आपको औकात में रहकर बात करनी चाहिए।
गाड़ी में सवार चौटाला टोल प्लाजा के फास्ट ट्रैक यानि वीआईपी लेन से गुजरना चाहते थे।गाड़ी में सवार चौटाला टोल प्लाजा के फास्ट ट्रैक यानि वीआईपी लेन से गुजरना चाहते थे।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..