Hindi News »Haryana »Hisar» Without Color Admit Card Candidate Not Get Entry In Htet Exam Center

बिना रंगीन एडमिट कार्ड के एचटेट में नहीं होगी एंट्री, 23 व 24 को 543 केन्द्रों पर एग्जाम

23 व 24 दिसम्बर को होने वाली हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा यानी एचटेट के लिए हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने हिदायत ज

Bhaskar news | Last Modified - Dec 16, 2017, 05:57 AM IST

बिना रंगीन एडमिट कार्ड के एचटेट में नहीं होगी एंट्री, 23 व 24 को 543 केन्द्रों पर एग्जाम
भिवानी |23 व 24 दिसम्बर को होने वाली हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा यानी एचटेट के लिए हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने हिदायत जारी की हैै। इसमें सबसे अनिवार्य शर्त रंगीन एडमिट कार्ड की है। इसके बिना परीक्षार्थी को केन्द्र में प्रवेश ही नहीं मिलेगा। बोर्ड चेयरमैन डॉ. जगबीर सिंह ने कहा कि अनुक्रमांक जारी कर दिए गए हैं। जिसके आधार पर परीक्षार्थी एडमिट कार्ड बोर्ड की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षा में कुल 4,45,966 परीक्षार्थी बैठेंगे। इनमें 3,12,406 महिला व 1,33,560 पुरुष परीक्षार्थी शामिल हैं। में प्रदेशभर के 543 केन्द्रों पर परीक्षा होगी। परीक्षार्थी 2 घण्टे 10 मिनट पूर्व केंद्र पर पहुंचना सुनिश्चित करेें, क्योंकि उन्हें मेटल डिटेक्टर से गुजरना होगा। साथ ही आधार आधारित बॉयोमेट्रिक मशीन से अंगूठे का निशान भी लिया जाना है। परीक्षा के दौरान माेबाइल या अन्य इलेक्ट्राॅनिक गैजेट को प्रतिबंधित किया गया है। शुक्रवार को दिन में तीन बजे घोषणा के बाद शाम छह बजे तक साइट नहीं चल रही थी।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: binaa rngain edmit sim card ke echtet mein nahi hogai entri, 23 v 24 ko 543 kendron par egajaam
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Hisar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×