Hindi News »Haryana »Hisar» Women Police Officer Filed Complaint Against Youth

1091 नंबर पर लड़के ने की 51 बार की कॉल, कहता रहा-प्रेमिका से मिलवा दाे

महिला हेल्पलाइन पर फोन करना एक युवक को काफी महंगा पड़ गया। दरअसल युवक हेल्पलाइन पर फोन कर वह बार- बार महिला पुलिसकर्मी को

Bhaskar News | Last Modified - Jan 28, 2018, 07:31 AM IST

1091 नंबर पर लड़के ने की 51 बार की कॉल, कहता रहा-प्रेमिका से मिलवा दाे

फतेहाबाद. महिला हेल्पलाइन पर फोन करना एक युवक को काफी महंगा पड़ गया। दरअसल युवक हेल्पलाइन पर फोन कर वह बार- बार महिला पुलिसकर्मी को अपनी प्रेमिका से मिलवाने की बात कह रहा था। 51 बार महिला हेल्पलाइन नंबर पर फोन किया। इसके बाद महिला पुलिसकर्मी ने महिला थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने उक्त युवक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उक्त युवक को गिरफ्तार भी कर लिया।

पुलिस विभाग की तरफ से महिला हेल्पलाइन नंबर 1091 बनाया हुआ है। लेकिन गुरुवार रात को हेल्पलाइन नंबर पर एक युवक ने फोन कर दिया। महिला पुलिस कर्मी ने पहले उक्त युवक को समझाया, लेकिन बार- बार फोन करने पर नहीं माना तो महिला पुलिस कर्मी ने उक्त युवक के खिलाफ शिकायत महिला थाना में दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। इसके बाद नंबर के बारे में जानकारी ली गई तो उक्त युवक की पहचान हिसार के पीरावाली निवासी कुलवंत सिंह के रुप में हुई है। पुलिस तमाम जानकारी हासिल करने के बाद उक्त युवक के घर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया है।

महिला पुलिस कर्मी ने थाने में की शिकायत
महिला पुलिस कर्मी ने महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह 24 जनवरी को हेल्पलाइन 1091 पर हाजिर थी। इस दौरान रात को एक युवक ने महिला हेल्पलाइन नंबर पर फोन कर दिया। महिला पुलिस कर्मी ने अपनी पहचान बताते हुए जानकारी पूछी तो उक्त युवक ने आगे से जवाब दिया कि मुझे मेरी प्रेमिका से मिलवा दीजिए। इसके बाद फोन कट कर दिया, लेकिन कुछ सेकंड हुए ही नहीं थे कि फिर से युवक ने फोन कर दिया। इस बार युवक ने कहा कि मुझे मेरी प्रेमिका से मिलवा दो, नहीं तो मैं आत्महत्या कर लूंगा। महिला पुलिस कर्मी ने फिर सख्ती से डांटा और उसे समझाया और फोन काट दिया।

महिला हेल्पलाइन का कर रहा था मिस यूज: एसएचओ
महिला हेल्पलाइन 1091 महिलाओं के लिए है, लेकिन एक युवक बार-बार अपनी प्रेमिका से मिलवाने की बात हेल्पलाइन पर तैनात पुलिस कर्मी को कह रहा था। 51 बार उसने कॉल की। समझाने पर भी नहीं माना। इसके बाद उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया। जहां से न्यायिक हिरासत में उसे भेज दिया गया है। - बिमला देवी, एसएचओ, सिटी थाना।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 1091 number par Ladke ne ki 51 baar ki kol, khtaa raha-premika se miloveaa daae
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Hisar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×