हिसार

--Advertisement--

आज सिवानी बंद का किया ऐलान

सिवानी मंडी | एससी/एसटी को लेकर बहुजन समाज के लोगों ने दो अप्रैल को सिवानी बंद का ऐलान किया। इस बारे में जानकारी...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:05 AM IST
सिवानी मंडी | एससी/एसटी को लेकर बहुजन समाज के लोगों ने दो अप्रैल को सिवानी बंद का ऐलान किया। इस बारे में जानकारी देते हुए समाज के नेता सुरेश खटक ने बताया कि बहुजन समाज की ओर एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें समाज के लोगों ने बंद को लेकर अपने-अपने विचार प्रकट किए तथा फैसला लिया गया कि एससी/एसटी मामले को लेकर दो अप्रैल को पूर्णतया बंद रखा जाएगा। बैठक में सुभाष चावला, दुलीचंद, शंकर लाल, रोहित खिंची, हवासिंह पूर्व एसडीओ, दिनेश कुमार व रवि कुमार आदि मौजूद थे।

अग्रोहा पुलिस ने युवक को अवैध पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया

अग्रोहा| अग्रोहा थाना पुलिस ने गश्त के दौरान बीती रात एक युवक को अवैध पिस्तौल सहित गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ आर्म एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

अग्रोहा थाना प्रभारी ओमप्रकाश ने बताया कि पुलिस रात को गश्त पर थी तो अग्रोहा कुलेरी चौक पर एक युवक खड़ा था। पुलिस को देखकर युवक ने भागने की कोशिश की तो पुलिस नेउसे दबोच लिया और उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 32 बोर का अवैध पिस्तौल बरामद हुआ।

बाला जी मन्दिर में धूमधाम से हुआ वार्षिकोत्सव का आयोजन

सिवानी मंडी | श्री बाला जी मन्दिर में 24वें वार्षिकोत्सव का आयोजन धूमधाम से किया गया। जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बतौर मुख्यअतिथि भाग लिया। मीना शर्मा, चैतन्य दधिचि व कुमार नरेन्द्र जयपुर ने श्री बालाजी की महिमा का गुणगान किया। सभी भजन गायकों ने भक्तों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस मौके पर मंदिर के प्रधान विनोद कुमार, पवन शर्मा के अलावा ट्रस्ट के सभी सदस्य मौजूद थे।

X
Click to listen..