• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • गोदामों में जाने वाले भारी वाहनों से सड़क हुई जर्जर, किसान परेशान
--Advertisement--

गोदामों में जाने वाले भारी वाहनों से सड़क हुई जर्जर, किसान परेशान

ढींगसरा से मानावाली जाने वाली लिंक रोड जोकि स्टेट हाईवे से जुड़ता है। इन दिनों जर्जर हालत में है। करीब एक किलोमीटर...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:00 AM IST
गोदामों में जाने वाले भारी वाहनों से सड़क हुई जर्जर, किसान परेशान
ढींगसरा से मानावाली जाने वाली लिंक रोड जोकि स्टेट हाईवे से जुड़ता है। इन दिनों जर्जर हालत में है। करीब एक किलोमीटर का यह सड़क मार्ग मार्केटिंग बोर्ड द्वारा 6-7 वर्ष पहले बनाया गया था।

इससे पूर्व यह रास्ता कच्चा था। जिस कारण किसानों के खेतों में जाने की समस्या से निजात मिली थी। गांव मानावाली, खराती, शहीदांवाली, दरियापुर से राष्ट्रीय राजमार्ग को जोडऩे वाली इस सड़क की हालात इन दिनों बहुत ही खस्ता बनी हुई है। इस सड़क पर पांच गोदाम गेहूं व चावल आदि के भंडारण के लिए बनाए हुए है। जिससे इस सड़क पर अक्सर भारी वाहनों का आवागमन बना रहता है।

वहीं फसली सीजन के दिनों में सैकंडों वाहन इस पर खड़े रहते है। यह सड़क केवल मात्र 12 फुट ही चौड़ी बनी हुई है। जिस कारण वाहनों से रास्ता रुक जाता है। किसान अपने खेतों में बैलगाड़ी, ऊंटगाड़ी ट्रैक्टर व अन्य वाहन यहां से गुजारते है तो उनके लिए किसी भी दुर्घटना का खतरा मंडराता रहता है। प्रशासन द्वारा इस समस्या की ओर आज तक किसी का ध्यान नहीं गया है। ढींगसरा के किसान पटेल धतरवाल, माहरसिंह धतरवाल, रणबीर कड़वासरा, लाला गोदारा, भागराम सहित अनेक किसानों ने मांग की है कि गोदाम होने के कारण यह सड़क जल्दी टूट जाती है और रास्ता भी रुक जाता है। ग्रामीणों ने इस सड़क मार्ग को चौड़ा करने व पुन: निर्माण करने की मांग की है।

भट्टूकलां। ढींगसरा मानावाली की टूटी सड़क जिस कारण इस मार्ग पर आने जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

X
गोदामों में जाने वाले भारी वाहनों से सड़क हुई जर्जर, किसान परेशान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..