• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • लूटी गई 3.5 लाख की राशि 4 हिस्सों में बांटी, चौथा आरोपी भी गिरफ्तार
--Advertisement--

लूटी गई 3.5 लाख की राशि 4 हिस्सों में बांटी, चौथा आरोपी भी गिरफ्तार

कंवारी में 3 लाख 54 हजार रुपये की लूटपाट के मामले में सदर पुलिस ने साढ़े तीन लाख रुपये आरोपियों के घर से बरामद कर लिए...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 03:25 AM IST
लूटी गई 3.5 लाख की राशि 4 हिस्सों में बांटी, चौथा आरोपी भी गिरफ्तार
कंवारी में 3 लाख 54 हजार रुपये की लूटपाट के मामले में सदर पुलिस ने साढ़े तीन लाख रुपये आरोपियों के घर से बरामद कर लिए हैं। मामले में चौथे आरोपी चांदीराम को हिसार से गिरफ्तार किया गया। चारों आरोपियों को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

सदर थाना एसएचओ रमेश कुमार ने बताया कि कंवारी में गाड़ी चालक से हुई लूटपाट के बाद आरोपियों ने अपने ही घर में लूटी गई नकदी को छिपा रखा था। चारों ने लूटी गई नकदी के चार हिस्से बांट लिए थे। मामले के मुख्य आरोपी शमशेर उर्फ गोली व चांदी राम के घर से 90-90 हजार रुपये बरामद किए। सुरेंद्र व कुंदन के घर से 85-85 हजार रुपये बरामद किए गए। आरोपियों ने लूटी गई रकम में से केवल चार हजार रुपये खर्च किए थे।

मामले में पहले से गिरफ्तार तीनों आरोपियों को पुलिस राजस्थान लेकर गई थी। जहां भादरा से वारदात में उपयोग की गई इंडिगो कार व रॉड को बरामद किया। आरोपियों ने इंडिगो कार को भादरा में अपने एक परिचित के ढाबे पर पार्क कर रखा था। 25 जनवरी को सदर थाना के कंवारी में तीन युवकों ने बोलेरो सवार से साढ़े तीन लाख रुपये की नकदी छीनी थी। नकदी छीनने के बाद से तीनों फरार हो गए थे। लूटपाट बोलेरो पिकअप गाड़ी के चालक देवेंद्र के साथ हुई। बोलेरो हिसार के प्रेम नगर के रहने वाले कारोबारी संदीप अग्रवाल की है। पुलिस को दी शिकायत में संदीप ने कहा था कि उनका हिसार के विकास नगर में मोबिल और स्पेयर पार्ट्स का कारोबार है। पिकअप को कैमरी का देवेंद्र चलाता है। दोपहर को उन्होंने सामान लादकर पिकअप को चरखी दादरी और भिवानी के लिए भेजा। शाम को पिकअप चालक करीब साढ़े तीन लाख रुपए लेकर हिसार लौट रहा था। रास्ते में कंवारी के पास सफेद रंग की इंडिगो कार ने बोलेरो का रास्ता रोक लिया। कार में से तीन युवक उतरे। उनके हाथ में रॉड थी।

बोलेरो चालक और सहयोगी शमशेर के साथ मारपीट कर युवक नकदी से भरा बैग लूट कर फरार हो गए।

साढ़े तीन लाख रुपए की लूटपाट की वारदात में पकड़े गए चारों आरोपी।

X
लूटी गई 3.5 लाख की राशि 4 हिस्सों में बांटी, चौथा आरोपी भी गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..