• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • शादी के लिए खरीदारी करने गए थे बाजार, घर से Rs.2.40 लाख चोरी
--Advertisement--

शादी के लिए खरीदारी करने गए थे बाजार, घर से Rs.2.40 लाख चोरी

सेक्टर 21 पी मेला ग्राउंड में बेटे की शादी के लिए खरीदारी करने के लिए एक परिवार बाजार गया था। बुधवार को घर में घुसे...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 03:25 AM IST
शादी के लिए खरीदारी करने गए थे बाजार, घर से Rs.2.40 लाख चोरी
सेक्टर 21 पी मेला ग्राउंड में बेटे की शादी के लिए खरीदारी करने के लिए एक परिवार बाजार गया था। बुधवार को घर में घुसे चोर 2 लाख 40 हजार का कैश और सोने-चांदी के गहने ले गए। परिवार लौटा तो घर के दरवाजे खुले और ताले टूटे देख हैरान रह गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद फॉरेसिंक टीम बुलाई। टीम ने घर से फिंगर प्रिंट्स उतारे। जिन्हें जांच के लिए भेजा जाएगा।

मेला ग्राउंड निवासी गोपीराम चित्रा मिट्टी भराव का काम करते हैं। उनके बेटे सुरेश की कुछ दिन बाद शादी है। परिवार के लोग शादी की तैयारी में जुटे हैं। बुधवार दोपहर करीब 2.30 बजे घर को ताला लगाकर गोपीराम और उनका परिवार खरीददारी के लिए बाजार गए थे। इसी दौरान ताले तोड़कर चोर घर में दाखिल हुए। फिर स्टोर रूम का ताला तोड़ इसमें रखी अलमारी को तोड़कर कैश और गहने ले गए। परिवार बाजार से घर लौटा तो दरवाजे खुले पड़े थे। गोपीराम ने बताया कि शादी के लिए रखे 2 लाख 40 हजार कैश, डेढ़ तोले की सोने की अंगूठी, डेढ़ तोले की सोने की चेन, 1 तोले के कानों के झुमके, एक तोले की तबीजी, कुंडल के अलावा 250 ग्राम चांदी के गहने ले गए।

पुलिस ने की जांच, फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने लिए फिंगर प्रिंट के नमूने

मिलगेट में चौकी से 200 मीटर दिनदहाड़े वारदात

मिलगेट पुलिस चौकी और घटनास्थल में करीब 200 मीटर का फासला होगा। एेसे में दिनदहाड़े चोरी की वारदात होना पुलिस के लिए चुनौती है। घटना को लेकर लोग भी हैरान हैं। लोगों सुरक्षा को लेकर भय कायम है।

X
शादी के लिए खरीदारी करने गए थे बाजार, घर से Rs.2.40 लाख चोरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..