• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • साइड देने के लिए हॉर्न बजाया तो रोडवेज बस चालक को पीटा
--Advertisement--

साइड देने के लिए हॉर्न बजाया तो रोडवेज बस चालक को पीटा

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 03:25 AM IST

Hisar News - हिसार-दिल्ली हाईवे पर मय्यड़ के स्पीड ब्रेकर पर मंगलवार देर शाम पानीपत से सिरसा जा रही रोडवेज बस को बाइक आगे...

साइड देने के लिए हॉर्न बजाया तो रोडवेज बस चालक को पीटा
हिसार-दिल्ली हाईवे पर मय्यड़ के स्पीड ब्रेकर पर मंगलवार देर शाम पानीपत से सिरसा जा रही रोडवेज बस को बाइक आगे अड़ाकर रुकवाया फिर चालक को खिड़की से नीचे खींचकर पीटा। बीच बचाव करने पर कंडक्टर और यात्री जींद में कार्यरत हवलदार पर लोहे के पाइप से हमला कर दिया। इससे दोनों के सिर में चोटें आई हैं। इस दौरान कंडक्टर के बैग से 4160 रुपए का कैश और हवलदार का मोबाइल गायब हो गया। इस दौरान मौके पर आए ग्रामीणों ने बस को आग लगाने की धमकी। घायलों को देर रात सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया। पुलिस ने बाइक सवार अज्ञात युवकों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बस चालक का कहना था कि बस के आगे चल रहे बाइक को साइड देने के लिए हॉर्न बजाया था, इसके बाद दोनों युवकों ने बाइक अड़ाकर उन पर हमला बोल दिया।

सिरसा रोडवेज की बस संख्या एचआर 57-7961 मंगलवार को पानीपत से सिरसा के लिए रवाना हुई थी। बस को कुताबड़ सिरसा वासी बलकार सिंह चला रहा था। बस देर शाम गांव मय्यड़ पहुंची तो गांव में ब्रेकर पर दो युवकों ने बाइक को आगे अड़ाकर बस को रुकवा लिया। दोनों युवक उससे हाथापाई करने लगे और खिड़की खोलकर बस से नीचे खींच लिया। इस दौरान फतेहाबाद के शिवनगर वासी कंडक्टर विजय कुमार व बस में यात्री जींद एसपी ऑफिस में तैनात हवलदार रमेश कुमार ने नीचे आकर चालक को बचाने का प्रयास किया। तभी हमलावर युवकों ने रमेश कुमार के सिर में लोहे का पाइप मारा, दूसरे युवक ने कंडक्टर विजय कुमार के सिर में पाइप मारा।

हाथापाई और छीना झपटी में कंडक्टर का कैश हुआ गायब

चालक बलकार सिंह ने बताया कि युवकों की हाथापाई के दौरान हवलदार रमेश कुमार तथा बस कंडक्टर विजय कुमार के बैग से 4160 रुपए गिर गए। इन्हें कौन ले गया, इसकी जानकारी नहीं हो सकी। इसके बाद युवकों ने उसकी वर्दी भी फाड़ दी।

मौके पर आए ग्रामीणों ने दी बस को फूंकने की धमकी

चालक बलकार सिंह का कहना था कि घटना के दौरान काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। किसी भी ग्रामीण ने घटना का विरोध करने के बजाए उन्हें धमकाया कि भाग जाओ, नहीं तो बस को आग लगा देंगे। इसके बाद कंट्रोल को सूचना दी। वीटी होने के बाद पुलिस की पीसीआर पहुंची। पुलिस ने घायलों को देर रात सिविल अस्पताल में दाखिल कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

X
साइड देने के लिए हॉर्न बजाया तो रोडवेज बस चालक को पीटा
Astrology

Recommended

Click to listen..