Hindi News »Haryana »Hisar» सीएम के दौरे के मद्देनजर ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त

सीएम के दौरे के मद्देनजर ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त

हिसार | जिलाधीश ने 2 अप्रैल को राज्यस्तरीय चौकीदार सम्मेलन में सीएम मनोहर लाल के आगमन के मद्देनजर कानून व शांति...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 04:05 AM IST

सीएम के दौरे के मद्देनजर ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त
हिसार | जिलाधीश ने 2 अप्रैल को राज्यस्तरीय चौकीदार सम्मेलन में सीएम मनोहर लाल के आगमन के मद्देनजर कानून व शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए विभिन्न स्थानों पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किए हैं।

एडीसी एएस मान को ओवरऑल इंचार्ज तथा एसडीएम को एरिया इंचार्ज बनाया है। जिला राजस्व अधिकारी को एचएयू स्थित गिरी सेंटर के हैली पेड, हिसार के नायब तहसीलदार को पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह, हिसार प्रथम के बीडीपीओ को हरियाणा कुरुक्षेत्र गोशाला, आदमपुर के नायब तहसीलदार को एचएयू के फैकल्टी हाउस, हुडा के संपदा अधिकारी को सेक्टर-14 स्थित पंजाबी धर्मशाला, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी व नगर निगम के संयुक्त आयुक्त को महाबीर स्टेडियम के अंदर तथा हिसार के तहसीलदार को सीएम के कारकेड के साथ ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है।

महाबीर स्टेडियम में चौकीदार सम्मेलन की तैयारियों का लिया जायजा

हिसार| महाबीर स्टेडियम में सोमवार को होने वाले राज्यस्तरीय चौकीदार सम्मेलन की तैयारियों का जायजा लेने के लिए रविवार को मंडल आयुक्त राजीव रंजन व उपायुक्त अशोक कुमार मीणा ने निरीक्षण किया। इस सम्मेलन में मुख्यमंत्री मनोहर लाल मुख्यातिथि होंगे। आयुक्त राजीव रंजन ने प्रबंधों के संबंध में अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान एसपी मनीष चौधरी, अतिरिक्त उपायुक्त एएस मान, सिटीएम शालिनी चेतल, नगर निगम के संयुक्त आयुक्त जयवीर यादव व डीडीपीओ अशवीर सिंह भी मौजूद रहे। उपायुक्त मीणा ने बताया कि राज्य स्तरीय चौकीदार सम्मेलन में मुख्यमंत्री के अलावा वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, कृषि मंत्री ओपी धनखड़, जन स्वास्थ्य राज्य मंत्री डॉ. बनवारी लाल, राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा व विधायक डॉ. कमल गुप्ता भी समारोह में शामिल होंगे।

महाबीर स्टेडियम में मुख्यमंत्री के सम्मेलन की तैयारियों के संबंध में चर्चा करते आयुक्त राजीव रंजन, उपायुक्त अशोक कुमार मीणा व अतिरिक्त उपायुक्त एएस मान।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hisar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×