--Advertisement--

श्री राम सेना संगठन ने लगाया शिविर

Hisar News - हिसार | कैमरी गांव के सरकारी अस्पताल में रविवार को श्री राम सेना संगठन ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। संगठन के...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 04:05 AM IST
श्री राम सेना संगठन ने लगाया शिविर
हिसार | कैमरी गांव के सरकारी अस्पताल में रविवार को श्री राम सेना संगठन ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। संगठन के प्रधान पवन शर्मा ने बताया कि रक्तदान करने से शरीर में कमजोरी नहीं आती बल्कि वह कई जरूरतमंद लोगों की जीवनदायी है। स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से रक्तदान शिविर लगाया गया था। इसमें उनके अलावा कपूर सिंह, रहीश शर्मा, सुभाष शर्मा, नवीन, सुरेश, विनोद, राजेंद्र, संजय शर्मा और मुकेश इत्यादि ने भी रक्तदान किया था।

जागृति स्कूल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह मनाया

हिसार | जागृति सीनियर सेकंडरी स्कूल का वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह व वार्षिक उत्सव स्कूल प्रांगण में मनाया गया। इसका शुभारंभ जय वीर सिंह यादव जॉइंट कमिश्नर नगर परिषद हिसार ने दीप प्रज्वलित करके किया। समारोह की अध्यक्षता अनिल पाणिकर शिक्षाविद व समाजसेवी ने की। नन्हे मुन्ने बच्चों ने पंपकिन, बूम बूम आदि गानों की धुनों पर थिरक कर अभिभावकों का मन मोह लिया। मोबाइल के दुरुपयोग पर पांचवीं कक्षा द्वारा प्रस्तुत नाटक में आज की समस्या का ज्वलंत उदाहरण प्रस्तुत करके वाह वाही बटोरी। मां मेरे दिल की तू सुन ले मैंने पढ़ने जाना है भाई न तू स्कूल में भेजें फिर मेरे पर जुल्म क्यों ढाणा सै ए हरियाणवी नृत्य ने पंडाल को तालियों की गडग़ड़ाहट से गूंजा दिया।

X
श्री राम सेना संगठन ने लगाया शिविर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..