हिसार

  • Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • लुवास्ता के पदाधिकारियों को दिलाई शपथ
--Advertisement--

लुवास्ता के पदाधिकारियों को दिलाई शपथ

लाला लाजपत राय पशु चिकित्सा एवं पशु विज्ञान विश्वविद्यालय की नवगठित लुवास्ता कार्यकारिणी में शामिल...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 04:10 AM IST
लुवास्ता के पदाधिकारियों को दिलाई शपथ
लाला लाजपत राय पशु चिकित्सा एवं पशु विज्ञान विश्वविद्यालय की नवगठित लुवास्ता कार्यकारिणी में शामिल पदाधिकारियों ने शपथ ग्रहण की।

चुनाव अधिकारी डॉ. अशोक कुमार ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को शपथ दिलाई। इसमें डॉ. अशोक मलिक ने प्रधान, सचिव पद के लिए डॉ. संदीप गुप्ता, उपप्रधान डॉ. रवि दत्त, संयुक्त सचिव डॉ. प्रवीन गहलोत, कोषाध्यक्ष डॉ. स्नेहिल गुप्ता ने शपथ ग्रहण की। डॉ. जय भगवान, डॉ. अंकित मंगोत्रा, डॉ. अंशुल लाठर, डॉ. सुमित महाजन, डॉ. तेज प्रकाश व डॉ. यशवंत सिंह को प्रधान डॉ. अशोक मलिक ने कार्यकारिणी सदस्य की शपथ दिलाई।

प्रधान डॉ. अशोक मलिक ने चुनाव को सफलता पूर्वक संपन्न करवाने के लिए चुनाव अधिकारी व अन्य सदस्यों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि कार्यकारिणी की प्राथमिकता लुवास्ता सदस्यों की लंबित मांगों को पूरा करवाना रहेगी। इनमें मुख्यता विश्वविद्यालय के अध्यापकों के लिए सेवानिवृति की आयु को 62 वर्ष करना, रुके हुए सीपीएफ से पेंशन के मामलों का निपटारा व हाउस अलोटमेंट का मुद्दा शामिल है।

उन्होंने कहा कि लुवास्ता कार्यकारिणी आने वाले समय में अध्यापकों की अन्य समस्याएं के समुचित समाधान के लिए प्रयास करेगी तथा विश्वविद्यालय में शांतिपूर्ण, कार्य अनुकूल वातावरण की स्थापना के लिए सहयोग करेगी ताकि लुवास विश्वविद्यालय को नई ऊंचाइयों पर ले जाया जा सके।

चुनाव अधिकारी डॉ. अशाक कुमार लुवास्ता के प्रधान डॉ. मलिक को प्रधान पद की शपथ दिलाते हुए।

X
लुवास्ता के पदाधिकारियों को दिलाई शपथ
Click to listen..