• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • मेयर ने नगर निगम में 5 अप्रैल को बजट के लिए बैठक बुलाई
--Advertisement--

मेयर ने नगर निगम में 5 अप्रैल को बजट के लिए बैठक बुलाई

Hisar News - नगर निगम प्रशासन ने 5 अप्रैल को निगम सभागार में बजट को लेकर बैठक बुलाई है। मेयर शकुंतला राजलीवाला की अध्यक्षता में...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 04:10 AM IST
मेयर ने नगर निगम में 5 अप्रैल को बजट के लिए बैठक बुलाई
नगर निगम प्रशासन ने 5 अप्रैल को निगम सभागार में बजट को लेकर बैठक बुलाई है। मेयर शकुंतला राजलीवाला की अध्यक्षता में बैठक में साल 2018-19 का बजट प्रस्तुत किया जाएगा। इसमें शहर के विकास कार्यों से लेकर निगम में कर्मचारियों के वेतन सहित अन्य कार्यों पर खर्च होने वाले बजट को प्रस्तुत किया जाएगा। इसमें नगर निगम की आय के विभिन्न मदों पर चर्चा होगी। अकाउंट शाखा के अधिकारी बजट संबंधी डेटा प्रस्तुत करेंगे।

बजट की बैठक की तैयारी चल रही है, मगर अभी तक बजट का एजेंडा अध्यक्ष तक को नहीं मिला है। बैठक को तीन दिन शेष रह गए हैं। ऐसे में बजट का एजेंडा पार्षद कब पढ़ेंगे। कब समझेंगे और क्या उस पर अपना सुझाव व राय दे पाएंगे। ऐसे में पूर्व की भांति बैठक मात्र औपचारिकता में बदलती नजर आ रही है।

पूर्व में हुई बजट की बैठक में अधिकारियों का रिकॉर्ड मजाक बनकर रह गया था। क्योंकि बार-बार कहने के बावजूद अधिकारी बजट में जोड़ ही ठीक से नहीं कर पाए थे। उसमें कई खामियां थीं, जिस पर उन्हें पार्षदों की खरी-खरी सुननी पड़ी थी। यहां तक की मेयर ने बजट के आंकड़े के जोड़ पर ही उनकी क्लास लगाई थी।

X
मेयर ने नगर निगम में 5 अप्रैल को बजट के लिए बैठक बुलाई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..