• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • हम हारे-हारे-हारे, तुम हारे के सहारे पर झूमे श्रद्धालु
--Advertisement--

हम हारे-हारे-हारे, तुम हारे के सहारे पर झूमे श्रद्धालु

भगतसिंह मार्केट श्रीबालाजी युवा मंडल ने रविवार को पुराना गवर्नमेंट कालेज मैदान में श्रीबालाजी जन्मोत्सव का...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 04:10 AM IST
हम हारे-हारे-हारे, तुम हारे के सहारे पर झूमे श्रद्धालु
भगतसिंह मार्केट श्रीबालाजी युवा मंडल ने रविवार को पुराना गवर्नमेंट कालेज मैदान में श्रीबालाजी जन्मोत्सव का आयोजन किया। इस दौरान चंडीगढ़, कोलकाता, फतेहाबाद व भूना के गायक कलाकारों ने भजनों के माध्यम से वो रंग जमाया कि पंडाल में उपस्थित श्रद्धालु देर रात तक झूमते रहे।

मंडल के उपप्रधान राजू मेहता ने बताया कि बालाजी के सेवक रतन गोयल के सान्निध्य में हुए जन्मोत्सव में समाजसेवी रवि भुटानी ने गणेश पूजन किया व ज्योत प्रज्ज्वलन समाजसेवी अनिल गुप्ता ने की।

पुराना गवर्नमेंट कॉलेज मैदान में भजन की प्रस्तुति देती कलाकार व भजन संध्या कार्यक्रम में झूमते श्रद्धालु। इस मौके पर पवन रावलवासिया, ब्रह्मानंद, नरेश सिंगला, सत्यप्रकाश, संजय गोगिया, संजय गुप्ता, जगदीश अग्रवाल, संजीव मित्तल, दीपक गिरधर ने विशेष अतिथि के रूप में भाग लिया। चंडीगढ़ से कन्हैया मित्तल, कोलकत्ता से विवेक शर्मा, फतेहाबाद से कुमारी गुंजन, भूना से सोनू सिंगला ने देर रात तक बालाजी का गुणगान किया। दिल्ली के सुशील गौतम ने मंच संचालन किया। जयपुर के मुनीष म्युजिकल ग्रुप ने स्वर लहरियां बिखेरकर जन्मोत्सव में चार चांद लगा दिए। श्रीबालाजी जन्मोत्सव में चंडीगढ़ से आए भजन गायक कन्हैया मित्तल, कोलकाता से विवेक शर्मा, फतेहाबाद की कुमारी गुंजन, भूना के सोनू सिंगला ने भजनों का रंग जमा दिया।

X
हम हारे-हारे-हारे, तुम हारे के सहारे पर झूमे श्रद्धालु
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..