Hindi News »Haryana »Hisar» Kapil Sharma In Name Fraud Millions Of Rupees

कपिल शर्मा के नाम पर कमाए लाखों लाखों रुपए, सैकड़ों फैन से ऐसे की ठगी

कॉमेडियन कपिल शर्मा के सैकड़ों प्रशंसकों से शो के नाम पर टिकट बेचकर लाखों रुपए की ठगी की गई।

BHASKAR NEWS | Last Modified - Nov 15, 2017, 05:57 AM IST

  • कपिल शर्मा के नाम पर कमाए लाखों लाखों रुपए, सैकड़ों फैन से ऐसे की ठगी
    +1और स्लाइड देखें
    घरौंडा (हिसार).कॉमेडियन कपिल शर्मा के सैकड़ों प्रशंसकों से शो के नाम पर टिकट बेचकर लाखों रुपए की ठगी की गई। कार्यक्रम के आयोजकों ने कपिल शर्मा के शो के बड़े-बड़े होर्डिंग पानीपत व आसपास के क्षेत्रों में लगाए थे। शो की तारीख 14 नवंबर शाम 7 बजे जीटी रोड स्थित लश ग्रीन गार्डन में तय की थी। इसके लिए आयोजकों ने करीब एक सप्ताह पहले ही टिकटों की बिक्री शुरू की थी। उन्होंने आयोजकों व लश ग्रीन मालिक के खिलाफ जमकर बवाल काटा। मौके पर मौजूद पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया।

    मंगलवार शाम करीब 6.30 बजे कपिल शर्मा का शो देखने के लिए जैसे ही पानीपत व आसपास के क्षेत्र से दर्शक कोहंड के समीप जीटी रोड पर लश ग्रीन गार्डन पहुंचने लगे तो वहां पर पहले से मौजूद भारी पुलिस बल को देखकर हैरान रह गए। पुलिस ने लोगों को समझाया आपके साथ शो के नाम पर धोखा हुआ है तो लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। पानीपत क्षेत्र से आए जितेंद्र, साहिल नागपाल, पूजा ने बताया कि उन्हें पानीपत क्षेत्र में 14 नवंबर को आयोजित होने वाले कपिल शर्मा के शो के होर्डिंग जगह-जगह पर लगे दिखाई दिए और इन होर्डिंगों पर बाकायदा जगह का नाम व आयोजकों के मोबाइल नंबर अंकित थे, जिनसे संपर्क कर उन्होंने शो के बारे में जानकारी लेकर बुकिंग करवाई। ठगी का पता चलते ही गुस्साए लोगों ने आयोजकों व लश ग्रीन मालिक के खिलाफ बवाल काटते हुए गार्डन के मालिकों की भूमिका को संदिग्ध बताया है।
    एक्साइज विभाग की सूचना पर गार्डन मालिकाें को पता चला
    लश ग्रीन के मालिक संदीप कुमार ने बताया कि 12 नवंबर को उन्हें करनाल एक्साइज विभाग से फोन के माध्यम से सूचना मिली कि आपके यहां कपिल शर्मा शो का हो रहा है। इसका खर्च करीब 10 लाख रुपए है। एक्साइज विभाग को 2 लाख 80 हजार रुपए जमा करवाए। संदीप ने कहा कि यहां कोई कार्यक्रम नहीं है तो शाम को कुछ अधिकारी गार्डन में जांच के लिए आए और पड़ताल के बाद लौट गए। 13 तारीख को एक्साइज विभाग के अधिकारी काफी अधिकारी व कर्मचारी गार्डन पहुंचे और गार्डन की बारीकी से छानबीन की थी।
    सिंगल-800, कपल-1200, फुल फैमिली टिकट-2000 रुपए में
    फ्रॉड के आयोजकों ने बुकिंग के लिए तीन कैटेगरी में बुकिंग की थी। सिंगल- 800, कपल-1200 व फुल फैमिली के लिए 2000 रुपए का रेट तय किया था। टिकटों की बुकिंग ऑनलाइन व फोन से की गई थी। इसमें ज्यादातर ने फोन से बुकिंग की।
    शिकायत पर करेंगे कार्रवाई
    लश ग्रीन में कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो की अफवाह की शिकायत गार्डन के मालिक ने थाने में दी थी। गार्डन के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। शिकायत पर कार्रवाई होगी।
    -हरजिंद्र सिंह, थाना प्रभारी घरौंडा।
  • कपिल शर्मा के नाम पर कमाए लाखों लाखों रुपए, सैकड़ों फैन से ऐसे की ठगी
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hisar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×