Hindi News »Haryana »Hisar» MBBS Student Misdeed Case Haryana

MBBS स्टूडेंट को नशा देकर होटल में किया था रेप, वीडियो से करता था ब्लैकमेल

दुष्कर्म की वीडियो क्लिप बना नेट पर डालने की धमकी दे कर रहा था ब्लैकमेल।

bhaskar news | Last Modified - Nov 15, 2017, 04:54 AM IST

MBBS स्टूडेंट को नशा देकर होटल में किया था रेप, वीडियो से करता था ब्लैकमेल
हिसार.तीन साल पहले जिले के एक मेडिकल काॅलेज की एमबीबीएस छात्रा को नशीला पेय पिलाकर होटल में दुष्कर्म करने और अश्लील क्लिप बनाकर वसूली करने के मामले में दोषी एमबीबीएस छात्र को 7 साल की सजा सुनाई है। यह फैसला अतिरिक्त सेशन जज डॉक्टर पंकज की अदालत ने मंगलवार को दिया। अदालत ने आरोपी पर 13 हजार 500 रुपये का जुर्माना भी लगाया है। जुर्माना अदा न करने पर आरोपी को दो माह का अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा।
कुरुक्षेत्र के गांव गढ़ी रोडान का रहने वाला है दोषी राहुल
मेडिकल काॅलेज की एक छात्रा ने 24 जुलाई को 2014 थाने में पहुंचकर पुलिस को बताया था कि वह एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही है। जब वह पीएमटी की तैयारी कर रही थी, तभी उसकी मुलाकात कुरुक्षेत्र के गढ़ी रोडान निवासी राहुल से हुई। राहुल मुजफ्फरनगर काॅलेज से एमबीबीएस कर रहा है। राहुल 4 मई 2014 को उसके काॅलेज आया और उसे हिसार के एक होटल में ले गया। होटल में उसे नशीला पेय पिलाकर रेप और कुकर्म कर अश्लील क्लिप बना ली। इसके बाद राहुल उसके अश्लील फोटो नेट पर डालने की धमकी दे ब्लैकमेल करने लगा। इससे परेशान होकर पुलिस को शिकायत दी थी।
साक्ष्य और 8 गवाह पेश :
प्रकरण की सुनवाई अतिरिक्त सेशन जज डाॅ. पंकज की अदालत में हुई। प्रकरण में घटना से संबंधित कई साक्ष्य और 8 गवाह पेश किए गए। अदालत ने साक्ष्यों और गवाहों के बयानों का परीक्षण किया। अदालत ने 8 नवंबर को आरोपी को दोषी करार दिया है। मंगलवार को सजा के प्वाइंट पर सुनवाई की। छात्रा को बंधक बनाने में 1 साल कैद और 500 रुपए जुर्माना, छेड़खानी में 2 साल सजा और 1 हजार रुपए जुर्माना, दुष्कर्म में 7 साल और 5 हजार जुर्माना, कुकर्म में 7 साल कैद और 5 हजार जुर्माना और धमकी में 2 साल और दो हजार रुपए के जुर्माना लगाया है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hisar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×