Hindi News »Haryana News »Hisar» Mela Ground Park Blind Murder Case Solve

फोन करके पार्क में बुलाया फिर शराब पिलाकर पीठ पर चाकू और सीने पर ईंटों से वार कर मारा था राजू को

Bhaskar News | Last Modified - Nov 26, 2017, 07:37 AM IST

अवैध संबंधों की आशंका के चलते राजू को फोन करके मेला ग्राउंड सेक्टर के निकट बुलाकर शराब पिलाई।
फोन करके पार्क में बुलाया फिर शराब पिलाकर पीठ पर चाकू और सीने पर ईंटों से वार कर मारा था राजू को

हिसार.अवैध संबंधों की आशंका के चलते राजू को फोन करके मेला ग्राउंड सेक्टर के निकट बुलाकर शराब पिलाई। नशे की हालत में आरोपियों ने उसकी पीठ पर चाकू और सिर पर ईंटों से वार कर हत्या कर दी थी। शनिवार को स्पेशल स्टाफ की टीम ने तीन आरोपियों को काबू कर ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी सुलझा दी। रविवार को पुलिस तीनों आरोपियों को अदालत में पेश करेगी।


स्पेशल पुलिस स्टाफ की टीम के इंचार्ज निरीक्षक जोगेंद्र सिंह अपनी टीम में एसआई महेंद्र सिंह, कृष्ण कुमार, फूलकुमार, मुख्य सिपाही संजय कुमार, रणजीत सिंह व सिपाही सुभाष चंद्र के साथ कैंची चौक रायपुर रोड पर मौजूद थे।

इसी दौरान सूचना मिली कि मेला ग्राउंड सेक्टर में मर्डर के आरोपी कहीं जाने तैयारी में सेक्टर 1-4 स्थित दवा फैक्ट्री के निकट टी-प्वाइंट पर खड़े हैं। पुलिस ने रेड कर मौके पर खड़े तीनों लड़कों को काबू कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने अपना यूपी के काशगंज के गांव सेवर वासी जितेंद्र सिंह, भारतनगर वासी आकाश उर्फ बाबा व रवि उर्फ मोगली बताए। तीनों ने पुलिस की पूछताछ में राजू की हत्या की वारदात स्वीकार की है। पुलिस टीम के सामने आरोपी जितेंद्र सिंह एवं अन्य ने बताया कि राजू किराये के एक मकान में रहता था। एक परिचित से अवैध संबंध थे। कई बार मना करने के बाद भी वह नहीं मान रहा था। इसलिए उसने अपने साथियों की मदद से साजिश रचकर उसे मार डाला।

एक आरोपी ने दूसरे दोस्त के जरिये कॉल कर बुलाया था

पुलिस टीम के सामने आरोपी जितेंद्र ने बताया कि उसने अपने दोस्त रवि उर्फ मोगली से राजू को बुलाने के लिए कहा था। रवि ने 20 नवंबर को पहले उसे फोन कर दोस्त बनाने के लिए बुलाया। इसके बाद एकत्रित होकर उसने, आरोपी आकाश उर्फ बाबा व रवि उर्फ मोगली और राजू ने शराब पी। फिर चारों अपने-अपने घर चले गए। अगले दिन 21 नवंबर की रात्रि को फिर रवि उर्फ मोगली ने राजू को बुलाया। जितेंद्र शराब की दो बोतल लेकर आया। प्लानिंग करके देर शाम मेला ग्राउंड सेक्टर के पार्क में बैठकर राजू को साथ शराब पिलाई थी।

पुलिस टीम के सामने आरोपियों ने बताया कि राजू को इतनी शराब पिला दी कि वह खड़ा हो कर चल नहीं सकता था। जब राजू उठकर चलने लगा तो जितेंद्र उर्फ पप्पू ने उसकी पीठ पर चाकू से वार किया। जिससे पर राजू नीचे गिर गया और फिर जितेंद्र ने उसके ऊपर चाकू से कई वार किए व आकाश उर्फ बाबा ने उसके चेहरे व छाती पर ईंटों के कई वार किए। हत्या के बाद उसे वहां छोड़कर भाग गए थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: fon karke paark mein bulaayaa fir shraab pilaakar pith par chaaku aur sine par eenton se vaar kar maaraa thaa raaju ko
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Hisar

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×