Hindi News »Haryana »Hisar» Property Is The Cause Of Murder

दादा बोले- प्रॉपर्टी है हत्या की वजह, ढाई माह पहले सलाह देने पर चिढ़ गया था जगदीप

सारसावासी समर, समीर और सिमरन हत्याकांड में अभी तक की पुलिस जांच जगदीप को अकेले जिम्मेदार मान रही है

Bhaskar News | Last Modified - Nov 25, 2017, 06:07 AM IST

  • दादा बोले- प्रॉपर्टी है हत्या की वजह, ढाई माह पहले सलाह देने पर चिढ़ गया था जगदीप

    कुरुक्षेत्र।सारसावासी समर, समीर और सिमरन हत्याकांड में अभी तक की पुलिस जांच जगदीप को अकेले जिम्मेदार मान रही है। हालांकि पुलिस ने बच्चों के पिता सोनू को भी अभी क्लीन चिट नहीं दी है। अब पुलिस हिमाचल की उस महिला को भी जांच में शामिल करेगी, जिसके साथ सोनू के संबंध बताए जा रहे हैं। पूछताछ के लिए पुलिस टीम गुरुवार को हिमाचल पहुंची है। जगदीप ने पुलिस को यहीं बताया था कि दूसरी शादी करने के लिए ही सोनू ने उससे बच्चों का कत्ल करवाया।

    - पुलिस अधिकारी मान रहे हैं कि जांच में जगदीप की कहानी गुमराह करने वाली रही है। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि जगदीप ने हत्या क्यों की। संपत्ति का लालच या किसी तरह की खुन्नस। एसपी अभिषेक गर्ग ने कहा कि जांच में जगदीप के कहे मुताबिक सोनू की संलिप्तता नहीं दिखी है। हत्या जगदीप ने की है। हो सकता है कि वह सोनू को फंसा रहा हो।
    - बच्चों के दादा जीताराम ने बताया कि उनके भाई एवं जगदीप के पिता धर्मपाल की मौत लगभग 11 साल पहले हो गई थी। शक है कि जगदीप ने जमीन के लालच में वारदात को अंजाम दिया है। जगदीप रेडीमेड गारमेंट का शोरूम करना चाहता था। ढाई महीने पहले उसने कुरुक्षेत्र में 46 हजार रुपए में शोरूम किराए पर लेने की बात की थी।

    - जीताराम ने सलाह दी कि व्यापार उसके बस का नहीं, खेती कर ले। तब उनके मुंह से यह बात निकल गई कि व्यापार के चक्कर में पड़कर वह अपनी जमीन बेच बैठेगा। यह सुन जगदीप तिलमिलाकर बोला था-‘हां तुम खरीद लेना मेरी जमीन, बेचूंगा तुझे।’ पुलिस ने जगदीप की पत्नी रीना को महिला थाने में पूछताछ की।



दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Property Is The Cause Of Murder
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Hisar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×