Hindi News »Haryana »Hisar» Roadways Bus Conductor Suspend

रतिया में रोडवेज बस कंडक्टर सस्पेंड, निरीक्षक दल की भी पूरी टीम चार्जशीट

विभाग ने कंडक्टर बृजमोहन को सस्पेंड कर दिया। जीएम ने पूरा निरीक्षक दल चार्जशीट कर दिया है।

Bhaskar news | Last Modified - Nov 07, 2017, 04:41 AM IST

रतिया में रोडवेज बस कंडक्टर सस्पेंड, निरीक्षक दल की भी पूरी टीम चार्जशीट
रतिया.गांव रत्ताखेड़ा के पास टिकट चेकिंग के दौरान कंडक्टर बृजमोहन व निरीक्षक राम सिंह की टीम के बीच हुए विवाद मामले में जीएम आरएस पूनिया ने दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई की है। विभाग ने कंडक्टर बृजमोहन को सस्पेंड कर दिया। जीएम ने पूरा निरीक्षक दल चार्जशीट कर दिया है। दोनों पक्षों ने नागपुर पुलिस चौकी में मामले की शिकायत दी थी।

रविवार को फतेहाबाद डिपो की बस रतिया से सरदूलगढ़ जा रही थी। गांव रत्ताखेड़ा के पास रोडवेज विभाग की फ्लाइंग 10 सदस्यीय टीम राम सिंह के नेतृत्व में जांच कर रही थी। बस रुकवाकर जांच की तो कंडक्टर व टीम में विवाद हो गया। निरीक्षक राम सिंह का कहना था कि कंडक्टर बृजमोहन ने टिकटों में गबन कर रखा था और कई यात्रियों को टिकटें नहीं दी थी। उससे बाउचर व बे-बिल मांगे तो नहीं दिए। टीम के साथ दुर्व्यवहार किया। वहीं, कंडक्टर बृजमोहन का कहना है कि निरीक्षक दल के लोग वर्दी में नहीं थे। उन्होंने धोती, कुर्ता पहना था। इसको लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया था। यात्रियों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दी थी।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hisar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×