Hindi News »Haryana »Hisar» Workers Angry On No Give Room

डीएसपी को कमरा देने पर भड़के कर्मी नेता, बोले-पहले बिना बिल चुकाए चले गए थे पुलिस अफसर

लोक निर्माण विभाग के रेस्ट हाउस में डीएसपी सिटी विरेंद्र सिंह को रहने के लिए दो कमरे देने पर विवाद हो गया है।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 26, 2017, 07:02 AM IST

डीएसपी को कमरा देने पर भड़के कर्मी नेता, बोले-पहले बिना बिल चुकाए चले गए थे पुलिस अफसर

हिसार। लोक निर्माण विभाग के रेस्ट हाउस में डीएसपी सिटी विरेंद्र सिंह को रहने के लिए दो कमरे देने पर विवाद हो गया है। विभाग के कर्मचारी नेताओं ने विरोध किया है। कर्मचारी नेताओं का कहना है कि बिना किसी मंजूरी के डीएसपी को रहने के लिए कमरे दिए गए हैं। यह कमरे नेताओं या अधिकारियों के साथ आने वाले ड्राइवरों गनमैन के लिए हैं।


हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल यूनियन के राज्य उपप्रधान गंगाराम पब्लिक हेल्थ मैकेनिकल यूनियन के प्रधान ऋषिकेश ढांडा ने कहा कि रेस्ट हाउस में सबऑर्डिनेट क्वार्टर हैं। यह रेस्ट हाउस में आए अधिकारियों के साथ ड्राइवर गनमैन के रुकने के लिए है। वर्ष 2012 में डीसी की अनुमति पर एएसपी के लिए यह कमरे दिए गए थे। तब पुलिस द्वारा इसका बिजली बिल भी भरा जाता था। लेकिन बाद में इसमें एसएचओ स्तर के अधिकारी रहने लगे और इसका बिल नहीं भरा। विभाग पर 1 लाख 11 हजार रुपये का बिजली बिल बकाया हो गया। बिल भरने पर कनेक्शन काट दिया गया। अब डीएसपी फिर से इसमें रहना शुरू कर रहे हैं। इसके लिए कोई मंजूरी नहीं ली गई है। पुलिस द्वारा दो कमरों पर अपना ताला लगा कर बेड, सोफा आदि सामान रख लिया है। कमरों बाहर का रंग रोगन मरम्मत कार्य भी करवाया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hisar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×