Hindi News »Haryana »Hisar» कैंपस प्लेसमेंट में ओम प्राइवेट आईटीआई के 32 स्टूडेंट्स चयनित

कैंपस प्लेसमेंट में ओम प्राइवेट आईटीआई के 32 स्टूडेंट्स चयनित

हिसार | ओम प्राइवेट आईटीआई जुगलान में सोमवार को कैंपस प्लेसमेंट के दौरान गुरुग्राम से प्रेरणा ग्रुप के एचआर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 17, 2018, 03:05 AM IST

हिसार | ओम प्राइवेट आईटीआई जुगलान में सोमवार को कैंपस प्लेसमेंट के दौरान गुरुग्राम से प्रेरणा ग्रुप के एचआर एग्जिक्यूटिव मिस्टर अंकित ने टेस्ट व पर्सनल इंटरव्यू सहित विभिन्न प्रक्रियाओं के आधार पर संस्थान के 32 स्टूडेंट्स का चयन किया। इस कैंपस प्लेसमेंट में आईटीआई के इलेक्ट्रिशियन, वेल्डर व प्लंबरिंग सहित विभिन्न शाखाओं के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। संस्थान के चेयरमैन डॉ. पुनीत गोयल व चेयरपर्सन डॉ. पूनम गोयल ने कहा कि ओम इंस्टीट्यूट विद्यार्थियों के लिए न केवल अच्छे संसाधन उपलब्ध करा रहा है, साथ ही उनके कॅरिअर को लेकर भी गंभीर है। इस मौके पर संस्थान के संस्थापक सदस्य इंजी पीके जैन, प्रिंसिपल डायरेक्टर डॉ. विनीत गोयल, डीन अकेडेमिक्स डॉ. अनुज शर्मा, ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर दीपक शर्मा सहित स्टाफ सदस्य मौजूद थे।

निरंकारी भवन रोड के दुकानदार बोले: होटलों में बंद हो अनैतिक काम

हिसार | डाबड़ा चौक से निरंकारी रोड के दुकानदारों ने सोमवार को दो होटलों में अनैतिक कार्य होने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। दुकानदारों ने कहा कि होटल में दिन-रात लड़के-लड़कियों का आना-जाना लगा रहता है। इस वजह से उनकी दुकानदारी पर असर पड़ रहा है। इसके अलावा आसपास रिहायशी इलाका होने के साथ मुख्य मार्ग से गुजरने वाली महिलाओं, छात्राओं व बच्चों की मनोस्थिति पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है। दुकानदार एसपी भी मिले। लोगों ने पुलिस को शिकायत देकर उक्त अनैतिक कार्यों पर अंकुश लगाने की मांग की है। दुकानदार कृष्ण, आशीष, रामनिवास, सुनील, रवि, संजीव कुमार, मेनपाल, विकास कुमार, गुलशन कुमार इत्यादि ने बताया कि पिछले काफी समय से रोड के दो हाेटलों में अनैतिक कार्य होते हैं। लड़के-लड़कियां आते हैं। पहले भी उन होटलों पर पुलिस कार्रवाई कर चुकी है लेकिन ठोस कार्रवाई का इंतजार है। तभी आबादी के बीच चल रहीं अवैध गतिविधियाें पर नकेल कसी जाए।

एचएसएससी भर्ती घोटाले ने भ्रष्टाचार के सभी रिकाॅर्ड तोड़े : प्रो. संपत सिंह

हिसार | भाजपा सरकार में एचएसएससी भर्ती घोटाले ने भ्रष्टाचार के सभी रिकाॅर्ड तोड़ दिए। कमीशन के चेयरमैन और सदस्यों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं होने से साबित होता है कि इस भर्ती घोटाले को सरकार का संरक्षण प्राप्त है। पूर्व मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रो. संपत सिंह ने यह बात आजाद में जनसमूह को संबोधित करते हुए कही। मोहल्ला मिलन समारोह में प्रो. संपत सिंह ने कहा कि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की भर्तियों में धांधली के आरोप में केवल अनुबंधित आधार पर नियुक्त 8 की गिरफ्तार हुई। जिनकी भर्ती राजनीतिक आधार पर गोपनीय शाखा में आयोग ने की थी। नियमित कर्मचारियों को छोड़कर ठेके पर लगाए गए कर्मचारियों को गोपनीय शाखा का काम सौंपना ही भर्तियों में भ्रष्टाचार का मकड़जाल बिछाकर अपनी जेबें भरनी थी।

आंगनबाड़ी वर्कर्स ने सीडीपीओ को सौंपा ज्ञापन

बरवाला | सीआईटीयू से संबंधित आंगनबाड़ी वर्कर एवं हेल्पर्स यूनियन से जुड़ी खंड की आंगनबाड़ी वर्कर्स ने सोमवार को सीडीपीओ कार्यालय में सीडीपीओ सीमा बतरा को महिला एवं बाल विकास विभाग मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से मांग की है कि मुख्यमंत्री द्वारा आंगनबाड़ी वर्कर्स व हेल्पर्स की वेतन बढ़ोतरी व अन्य मांगों की घोषणाएं की गई थी। इनमें वर्कर्स को आउटसोर्स पालिसी 1 में डालकर पीएफ व ईपीएफ के तहत कवर दिया जाना, काम के दौरान मृत्यु पर वर्कर्स व हेल्पर्स के आश्रितों को कम से कम 3 लाख रुपए मुआवजा मिलने, वर्कर्स व हेल्पर्स को साल में 15 दिन का अवकाश दिए जाने जैसे मुद्दे शामिल थे। सीएम द्वारा की गई घोषणाओं को लेकर आज तक सरकार का नोटिफिकेशन जारी नहीं हुआ है। इसे लेकर आंगनबाड़ी वर्कर्स व हेल्पर्स में काफी रोष है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hisar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×