• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • एपी बीड़ में बिजली समस्या से निजात दिलाने की मांग
--Advertisement--

एपी बीड़ में बिजली समस्या से निजात दिलाने की मांग

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 03:05 AM IST

Hisar News - गांव एपी बीड़ में बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों व व ढाणियों में रहने वाले लोगों ने भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश...

एपी बीड़ में बिजली समस्या से निजात दिलाने की मांग
गांव एपी बीड़ में बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों व व ढाणियों में रहने वाले लोगों ने भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सोनाली सिंह फोगाट से मुलाकात करके समस्या से निजात दिलाने की मांग की। उन्होंने कहा कि उनके गांव तथा ढाणियों में शाम छह बजे कुछ समय के लिए लाइट आती है बाकी पूरे दिन लाइट ही नहीं आती।

जिसके कारण उनके बच्चों की पढ़ाई से लेकर दैनिक कार्य प्रभावित हो रहे हैं। इस मामले के बाद उन्होंने बिजली निगम के अधिकारियों से बातचीत की। ग्रामीणों व ढाणीवासियों ने बताया कि वे पिछले काफी दिनों से बिजली की कटौती से दुखी है। सारा दिन बिजली नहीं आती और केवल शाम को बजे कुछ देर के लिए बिजली आती है। इसके बाद फिर से बिजली काट दी जाती है जो रात के 12 बजे तक नहीं आती। ऐसी हालत में उनके बच्चों की पढ़ाई व ग्रामीणों के अन्य दैनिक कार्य बुरी तरह से प्रभावित हो रहे हैं वहीं मच्छरों के कारण उनका आराम करना भी दुश्वार हो गया है। बच्चों, महिलाओं व बुजुर्गों की हालत और ज्यादा खराब है। जिन लोगों ने बिजली समस्या को लेकर मुलाकात की उनमें पंच दुनीचंद शर्मा, रोहताश सैनी, सुंदर सिंह जांगड़ा, जयकिशन, कृष्ण कुमार, सुभाष चन्द्र, सियाराम बिश्नोई, कृष्ण कुमार जांगड़ा, पूर्ण वर्मा, कैलाश चन्द्र, जगदीश गोदारा, जगदीश छिपा, सुच्चा सिंह सरदार, धर्मपाल, जयबीर कुलडिय़ा, भागीरथ, नरेन्द्र, कृष्ण, बलबीर चाहर, राजेश डाबड़ा, बलबीर पंच, नरेन्द्र बड़ेसरा है।

ग्रामीण बोले, गांव और ढाणियों में शाम छह बजे कुछ समय आती है लाइट बाकी पूरे दिन रहती है बत्ती गुल

एपी बीड़ के ग्रामीण बीजेपी महिला नेता सोनाली फोगाट को बिजली समस्या को लेकर ज्ञापन देते हुए।

X
एपी बीड़ में बिजली समस्या से निजात दिलाने की मांग
Astrology

Recommended

Click to listen..