• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • ‘मुझे भी पढ़ना है’ द इंस्पायर इंडिया संस्था घर घर किताबें करेगी एकत्रित
--Advertisement--

‘मुझे भी पढ़ना है’ द इंस्पायर इंडिया संस्था घर-घर किताबें करेगी एकत्रित

Hisar News - ‘द इन्स्पायर इंडिया’ संस्था ने अपने अभियान “मुझे भी पढ़ना है’ के मिशन “बुक ड्राइव” के दूसरे पड़ाव को शुरू किया।...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 03:10 AM IST
‘मुझे भी पढ़ना है’ द इंस्पायर इंडिया संस्था घर-घर किताबें करेगी एकत्रित
‘द इन्स्पायर इंडिया’ संस्था ने अपने अभियान “मुझे भी पढ़ना है’ के मिशन “बुक ड्राइव” के दूसरे पड़ाव को शुरू किया। इसमें संस्था घर-घर जाकर, पार्क में कैंप लगाकर व नुक्कड़ नाटक व चैरिटी मैच करके लोगों को किताबें एकत्रित करने के लिए प्रेरित करेगी।

अभियान के दूसरे पड़ाव की शुरुआत डिप्टी मेयर भीम महाजन ने शांति नगर एरिया से की। उन्होंने खुद संस्था के सदस्यों के साथ घर-घर जाकर इस अभियान के बारे में बताया। लोगों ने भी इस मुहिम को समाज की जरूरत बताते हुए अपने बच्चों की किताबों को संस्था की टीम दे दिया है। संस्था के संस्थापक विनेश नागपाल ने बताया कि पहले पड़ाव में 2200 से ज्यादा सिलेबस का किताबें एकत्रित कर चुकी है और उन्हें जरूरतमंदों तक पहुंचाया जा चुका है। संस्था तीसरे पड़ाव में स्कूल व कॉलेज में जाकर लोगों को किताबें किसी जरूरतमंद को देने के लिए प्रेरित करेगी। जिससे की समाज में ज्यादा से ज्यादा जागरूकता फैलेगी। इस मौके रोहित जांगड़ा, मोहित जांगड़ा, शुभम भाटिया, चिराग मदान, शिवा, संचित जैन, रोहित सोनी, रजनीश जांगड़ा, जतिन निमल, आकाश वर्मा, हेमंत वर्मा, राहुल मौजूद रहे।

X
‘मुझे भी पढ़ना है’ द इंस्पायर इंडिया संस्था घर-घर किताबें करेगी एकत्रित
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..