• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • शादी का झांसा देकर एमबीए की छात्रा से सेक्टर 16-17 की कोठी में किया दुष्कर्म
--Advertisement--

शादी का झांसा देकर एमबीए की छात्रा से सेक्टर 16-17 की कोठी में किया दुष्कर्म

नारनौंद के बाद दुष्कर्म के दो और मामले सामने आए हैं। एक पीजी में रहने वाली एमबीए की एक छात्रा से पहले कोचिंग सेंटर...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:20 AM IST
नारनौंद के बाद दुष्कर्म के दो और मामले सामने आए हैं। एक पीजी में रहने वाली एमबीए की एक छात्रा से पहले कोचिंग सेंटर पर जान पहचान की फिर शादी का वादा कर सेक्टर 16-17 स्थित कोठी में ले जाकर दुष्कर्म किया। बाद में शादी करने से इनकार कर दिया। इसके साथ शहर के एक इलाके में धमका कर विवाहिता से रेप के बाद एमएमएस बनाया फिर उसके साथ लगातार तीन साल तक दुष्कर्म किया। पीड़िताओं की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर देर रात सिविल अस्पताल में मेडिकल कराया है।

पीजी में रहने वाली एक छात्रा की कोचिंग के दौरान सेक्टर वासी दीपक से जान पहचान हो गई। छात्रा ने पुलिस को बताया कि दीपक ने उससे शादी का झांसा दिया। 29 मार्च 2017 को आरोपी दीपक उसे सेक्टर 16-17 स्थित एक कोठी में ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो दीपक ने इनकार कर दिया। पीड़िता ने इसकी शिकायत महिला थाने पर की।

विवाहिता ने एमएमएस बनाने और रेप का अारोप लगाया

शहर की एक इलाके की एक विवाहिता ने थाने में जाकर शिकायत की आरोपी परमजीत सिंह उसके घर पर पत्र भेजता था। पति को जान से मारने की धमकी देकर अपने साथ आने के लिए कहता था। एक दिन वह उसके बुलावे पर चली गई। आरोपी उसे अग्रोहा ले गया जहां एक होटल में न सिर्फ उसके साथ रेप किया बल्कि उसका एमएमएस बनाया। इसके बाद एमएमएस वायरल करने की धमकी देकर लगातार उसके तीन साल तक रेप करता रहा। पीड़िता परिजनों के साथ थाने पहुंची। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

पुलिस ने देर रात सिविल अस्पताल में करवाया मेडिकल, केस

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..