Hindi News »Haryana »Hisar» सेक्टर 16-17 में सड़कों की मरम्मत का काम शुरू

सेक्टर 16-17 में सड़कों की मरम्मत का काम शुरू

सेक्टर 16-17 में पिछले लंबे समय लंबित पड़े सड़कों की मरम्मत के काम को निगम ने शुरू कर दिया है। आरडब्लूए प्रधान...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 18, 2018, 04:10 AM IST

सेक्टर 16-17 में सड़कों की मरम्मत का काम शुरू
सेक्टर 16-17 में पिछले लंबे समय लंबित पड़े सड़कों की मरम्मत के काम को निगम ने शुरू कर दिया है। आरडब्लूए प्रधान जितेंद्र श्योराण ने बताया कि सेक्टरवासियों की मांग पर यह काम शुरू किया गया है। यह काम पहले 40 लाख की लागत से होना था जोकि अब 99 लाख रुपए की लागत से किया जाना है।

सेक्टर 16-17 एवं 13 पार्ट-2 के प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने बताया कि मकान नंबर 1 से लेकर कम्युनिटी सेंटर होते हुए उसके सामने के पूरे ब्लॉक की सड़कें मरम्मत की जाएंगी। पहले सभी सड़कों के गड्ढे भरे जाएंगे और उसके बाद डबल लेयर से इन सड़कों की मरम्मत की जाएगी। प्रधान ने बताया कि आईटीआई चौक से सिविल लाइन थाना के आगे से होते हुए साउथ बाइपास में मिलने वाले रोड के लिए सवा दो करोड़ रुपए का टेंडर किया गया है। टेंडर खुलते ही इस रोड का काम शुरू किया जाएगा। प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने सेक्टरवासियों को बैठक में बताया कि यह रोड पहले हुडा के अधीन था और गारंटी पीरियड में था लेकिन जिस ठेकेदार ने बनाया था, उसकी पिछले दिनों मौत हो गई थी।

ऐसे में उस रोड को बनाया कैसे जाए, यह सोचते हुए पिछले काफी दिनों की भागदौड़ के बाद इस रोड को हुडा से निगम के अधीन करवाया गया है। इस मौके पर प्रधान जितेंद्र श्योराण, उप प्रधान कृष्ण संधू, सह सचिव मुलखराज महता, प्रेस सचिव शिशुपाल सैनी, संरक्षक सुजान सिंह बेनीवाल, करतार सिंह श्योराण, राजेंद्र चौहान, आरपी सोनी, मनविंदर सेठी, सुनील चहल, गौरव लोहान, त्रिलोक बंसल, यशपाल सपरा, गिरीश अग्रवाल व पंकज जैन, डाॅ. बलबीर ढांडी, दलबीर ढुल, राजाराम गोदारा तथा महिला विंग की प्रधान गुरप्रीत, रणदीप कौर, मुकेश रानी व गीता सोनी आदि मौजूद थे।

सेक्टर 16-17 में सड़कों के निर्माण को लेकर बैठक करते सेक्टरवासी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Hisar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×