• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • ग्रामीण आंचल में बिना भेदभाव के हो रहा विकास: सुरेंद्र शर्मा
--Advertisement--

ग्रामीण आंचल में बिना भेदभाव के हो रहा विकास: सुरेंद्र शर्मा

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:00 AM IST

Hisar News - ग्रामीण आंचल में विकास की गति को तेज करते हुए प्रदेश सरकार द्वारा बिना भेदभाव के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।...

ग्रामीण आंचल में बिना भेदभाव के हो रहा विकास: सुरेंद्र शर्मा
ग्रामीण आंचल में विकास की गति को तेज करते हुए प्रदेश सरकार द्वारा बिना भेदभाव के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। यहां तक कि विधायक नैना चौटाला के गोद लिए गांव पन्नीवाला रुलदु में भी विकास हेतू अब तक एक करोड़ रुपए से भी अधिक की ग्रांट जारी की जा चुकी है। ब्लॉक समिति चेयरमैन सुरेंद्र शर्मा लोहगढ़ ने बताया कि पन्नीवाला में हड्डा रोड़ी व गलियों के निर्माण के लिए 59 लाख रुपए की राशि, डी प्लान के तहत राम बाग मार्ग व शैड के लिए 9 लाख रुपए, मनरेगा के तहत एक गली के निर्माण के लिए 6.5 लाख रुपए, खेल स्टेडियम के लिए 12-12 लाख रुपए की दो किस्तें जारी की जा चुकी है। इससे पहले सीएम घोषणा के तहत भाजपा नेता देव कुमार शर्मा के प्रयासों से गांव की फिरनी के लिए 19.55 लाख रुपए की राशि भी ग्राम पंचायत के खाते में आ चुकी है।

उन्होंने बताया कि इसी प्रकार गांव भारूखेड़ा में 21.8 लाख रुपए, सकताखेड़ा में 19.40 लाख, गोबिंदगढ़ मसीतां में 22.25 लाख, चौटाला में 21.69 लाख, पान्ना में 20.25 लाख रुपए की राशि विकास कार्यों के लिए जारी की है जिनके वर्क ऑर्डर भी हो चुके हैं। इससे पहले भी इन गांवों में देव कुमार शर्मा के प्रयासों से लाखों रुपए की लागत से विकास कार्य चल रहे हैं। सुरेंद्र शर्मा लोहगढ़ ने कहा कि प्रदेश सरकार सभी गांवों में समान रूप से विकास करवाने के लिए प्रयासरत है। किसी भी गांव में विकास कार्यों की कमी नहीं रहने दी जाएगी।

X
ग्रामीण आंचल में बिना भेदभाव के हो रहा विकास: सुरेंद्र शर्मा
Astrology

Recommended

Click to listen..