• Hindi News
  • Haryana
  • Ismailabad
  • 10वीं की छात्रा से दरिंदगी व छात्र की मौत का मामला
--Advertisement--

10वीं की छात्रा से दरिंदगी व छात्र की मौत का मामला

Ismailabad News - गांव झांसा की छात्रा व छात्र के मर्डर मामले के 20 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। इतना ही नहीं पुलिस ने अभी तक इस...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 03:25 AM IST
10वीं की छात्रा से दरिंदगी व छात्र की मौत का मामला
गांव झांसा की छात्रा व छात्र के मर्डर मामले के 20 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। इतना ही नहीं पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई भी खुलासा तक नहीं किया है। जिससे पुलिस के हत्यारों के नजदीक पहुंचने का पता चल सके। दिन बीतने के साथ ही मामला पेचीदा होता जा रहा है। हालांकि पुलिस रोजाना किसी बड़े खुलासे को करने का दावा जरूर कर रही है, लेकिन अभी तक हत्यारे पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। जिसको लेकर ग्रामीणों में रोष है।

पुलिस मामले के खुलासे के लिए एफएसएल रिपोर्ट की अहम भूमिका बता रही है। इस रिपोर्ट के सप्ताह की शुरुआत में आने की बात कही जा रही थी। लेकिन इस सप्ताह के तीन दिन बीत जाने पर भी एफएसएल रिपोर्ट नहीं आई है। पुलिस यह पता नहीं लगा पाई है कि यहां से छात्रा बुढाखेड़ा नहर की पटरी पर कैसे पहुंची और छात्र नहर में कैसे गिरा या गिराया गया। अब तक पुलिस तीन हजार से अधिक नंबर खंगाल चुकी है।

20 दिन बाद भी पुलिस का कोई खुलासा नहीं

सही दिशा में जांच

एडीजीपी अम्बाला रेंज आरसी मिश्रा ने भास्कर से फोन पर बातचीत में कहा कि पुलिस की जांच सही दिशा में चल रही है। छात्रा की प्रथम पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। जिसको लेकर दिल्ली एम्स अस्पताल के मेडिकल बोर्ड की राय ली जा रही है। विसरा रिपोर्ट आनी है। जैसे ही पूरी रिपोर्ट आएगी तो एक्सपर्ट डॉक्टरों की राय ली जाएगी। इस रिपोर्ट से मौत के सही कारणों व समय का पता चल जाएगा। इससे मामले को सुलझाने में काफी मदद मिलेगी।

X
10वीं की छात्रा से दरिंदगी व छात्र की मौत का मामला
Astrology

Recommended

Click to listen..