इस्माइलाबाद

  • Home
  • Haryana News
  • Ismailabad
  • बच्ची के परिजनों ने लगाया पुलिस पर दबाव बनाने का आरोप, डीएसपी ने बदले जांच अधिकारी
--Advertisement--

बच्ची के परिजनों ने लगाया पुलिस पर दबाव बनाने का आरोप, डीएसपी ने बदले जांच अधिकारी

शहीद बलवीर सिंह राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल के चौकीदार द्वारा पांच वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने का मामले...

Danik Bhaskar

Jul 01, 2018, 02:00 AM IST
शहीद बलवीर सिंह राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल के चौकीदार द्वारा पांच वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने का मामले में पीड़िता के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाए। इसके बाद डीएसपी तान्या सिंह ने मामले की जांच अधिकारी को बदल दिया है। परिजनों ने आरोप लगाया कि जांच अधिकारी ने मामले को दबाने का प्रयास किया है।

उन्होंने मामले में बच्ची के बयान मजिस्ट्रेट के सामने नहीं करवाया। इतना ही नहीं उन्हें बदनामी का भय दिखाकर मामले में फैसला का दबाव भी बनाया। अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के उपप्रधान प्रह्लाद भगत शर्मा, बलदेव शर्मा, संगत राम गोस्वामी, राजेश जलबेहड़ा और गोपी अत्री ने बच्ची की मां को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

यह है मामला : शहीद बलवीर सिंह राजकीय आदर्श संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के चौकीदार ने एक पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की थी। बच्ची के भाई ने चौकीदार के कब्जे से बच्ची को छुड़वाया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी चौकीदार रमेश को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं इस मामले की जांच महिला थाना कुरुक्षेत्र को सौंप दी। जहां पर मामले की जांच एसआई सत्यवंती को दी गई है। शुक्रवार को बच्ची के बयान जज के सामने होने थे। पीड़ित परिजनों ने बताया कि जांच अधिकारी ने परिवार पर फैसला करने का दबाव बनाया और बच्ची के बीमार होने का बहाने बनाने की बात कही। जिसपर शुक्रवार को बच्ची के बयान नहीं हो पाए।

आरोप लगने के बाद बदली जांच अधिकारी : डीएसपी तान्या सिंह ने कहा मामला उनके संज्ञान में है। उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए जांच अधिकारी एसआई सत्यवंती को बदल दिया है। अब मामले की जांच एएसआई बबीता को सौंपी गई है।

Click to listen..