--Advertisement--

एडीसी ने नालों की सफाई करवाने के दिए आदेश

Ismailabad News - नालों की सफाई न होने के कारण गंदे व बरसाती पानी की निकासी न होने की समस्या से जूझ रहे कस्बे के लोगों को अब जल्द ही...

Dainik Bhaskar

Jun 08, 2018, 02:30 AM IST
एडीसी ने नालों की सफाई करवाने के दिए आदेश
नालों की सफाई न होने के कारण गंदे व बरसाती पानी की निकासी न होने की समस्या से जूझ रहे कस्बे के लोगों को अब जल्द ही राहत मिलने की उम्मीद जगी है। एडीसी अनीस यादव ने बीडीपीओ राजबीर सिंह को बारिश सीजन से पहले कस्बे के सभी नालों की सफाई के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने बीडीपीओ को कस्बे में पॉलीथिन की बिक्री पर पूरी तरह रोक लगाने के भी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि नालों के अंटने का सबसे बड़ा कारण पॉलीथिन है। नालों से पानी ओवरफ्लो होकर सड़कों व गलियों में आ जाता है। इससे गंदगी बढ़ती है। अब बरसात आने पर पानी का बहाव न रुके और साफ नालों से पानी आगे आसानी से निकल जाए। इसके लिए बीडीपीओ राजबीर सिंह को सभी नालों की सफाई के आदेश दिए हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि कस्बे की सड़कों पर घूम रहे बेसहारा गोवंश को सुरक्षित स्थानों पर छोड़ा जाएगा। बीडीपीओ कार्यालय में जेई के स्थाई पदों पर नियुक्ति न होने पर एडीसी ने कहा कि इस बारे में सरकार को लिखा जाएगा। मौके पर खंड पिहोवा के एसडीओ रणधीर सिंह, शाहाबाद से जिले सिंह, इस्माइलाबाद से अमन कुमार, एडीसी कार्यालय से एपीओ ईश्वर सिंह, मनजीत कौर और अशोक छाबड़ा मौजूद रहे।

X
एडीसी ने नालों की सफाई करवाने के दिए आदेश
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..