• Hindi News
  • Haryana
  • Ismailabad
  • भाजपा नेता व बीडीपीओ विवाद पहुंचा सीएम और पीएम दरबार
--Advertisement--

भाजपा नेता व बीडीपीओ विवाद पहुंचा सीएम और पीएम दरबार

Ismailabad News - भाजपा नेता ने बीडीपीओ के साथ हुए विवाद मामले में अब प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई...

Dainik Bhaskar

Jul 04, 2018, 02:40 AM IST
भाजपा नेता व बीडीपीओ विवाद पहुंचा सीएम और पीएम दरबार
भाजपा नेता ने बीडीपीओ के साथ हुए विवाद मामले में अब प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है। भाजपा नेता नरेंद्र कौशल ने कहा कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह अपने परिजनों के साथ भूख हड़ताल पर बैठ जाएगा। इस मामले को लेकर निसिंग गोशाला के संचालक गोपाल गोस्वामी के नेतृत्व में मंगलवार को कई गोभक्त एसडीएम से भी मिले। नरेंद्र कौशल ने कहा कि एक अधिकारी की कुछ मामलों में जांच कराने की मांग करने पर उसे मानसिक तौर पर परेशान किया जा रहा है। कौशल ने कहा कि जाति सूचक शब्द कहने के झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनपर लगाए आरोप अगर साबित हो जाते हैं तो वे किसी भी तरह की सजा भुगतने के लिए तैयार हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस जांच में इस्माइलाबाद पुलिस ने उनको निर्दोष पाया। लेकिन झूठी शिकायत करके उसे फंसाने के मामले में अभी तक बीडीपीओ के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि उनके मामले की निष्पक्ष जांच की जाए और जांच का जिम्मा सामान्य वर्ग के अधिकारी को सौंपा जाए।

पुलिस जांच से संतुष्ट नहीं

बीडीपीओ राजबीर सिंह ने कहा कि वे पुलिस जांच से संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने झूठी शिकायत नहीं की है। उन्होंने भी इस मामले की जांच के लिए कई अधिकारियों को पत्र लिखा है।

X
भाजपा नेता व बीडीपीओ विवाद पहुंचा सीएम और पीएम दरबार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..