• Home
  • Haryana News
  • Jakhalmandi
  • आढ़ती के घर में घुसकर हमला, ससुरालजनों पर मारपीट कर तोड़फोड़ करने का आरोप
--Advertisement--

आढ़ती के घर में घुसकर हमला, ससुरालजनों पर मारपीट कर तोड़फोड़ करने का आरोप

जाखल मंडी की अनाज मंडी स्थित एक आढ़ती के घर पर उसके ही ससुरालजनों द्वारा आधी रात हथियारों से लैस होकर जबरन घर में...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 03:20 AM IST
जाखल मंडी की अनाज मंडी स्थित एक आढ़ती के घर पर उसके ही ससुरालजनों द्वारा आधी रात हथियारों से लैस होकर जबरन घर में घुसकर जान लेवा हमला करने व घर में तोड़ फोड़ करने का मामला सामने आया है। आढ़ती युवक व उसकी मां को घटना में चोट लगने के चलते सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां उनकी हालत को देखते हुए अग्रोहा रेफर कर दिया गया है। रात को ही घटना की सूचना मिलते ही पुलिस थाना जाखल ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी। वहीं उक्त घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है जिसमें हमलावर घर में घुसते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं।

पुलिस कैमरों की फुटेज लेकर जांच कर रही है। अनाज मंडी स्थित आढ़ती काहन चंद दर्शन कुमार फर्म संचालक रमेश सिंगला ने बताया कि उसका भांजा अमर जिंदल व बहन शकुंतला एक साथ घर में उनके साथ रहते हैं। उसके भांजे अमर जिंदल की शादी करीब डेढ़ साल पहले टोहाना निवासी एक परिवार में हुई थी। जिसके बाद से लेकर अक्सर उसकी प|ी किसी ने किसी बात को लेकर तकरार करती रहती थी।

हालांकि इसको लेकर कई बार आपसी बातचीत से माहौल को शांत किया गया लेकिन इसके चलते ही बीती रात तीन चार गाड़ियों में लाठी, हॉकी व तेजधार हथियार लेकर करीब 15-20 लोग उसके घर में घुस आए। जो कि सीसीटीवी कैमरे में साफ दिखाई दे रहे हैं। रात करीब 12 बजे घर में घुसते ही उक्त लोगों ने घर में तोड़ फोड़ शुरू कर दी व उसके भांजे अमर तथा बहन शकुंतला पर भी जान लेवा हमला कर दिया। जिस दौरान उसकी बहन तथा भांजे को तेजधार चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि हमलावरों ने घर के अंदर काफी नुकसान पहुंचाया तथा घर की अलमारी में रखे सामान को भी चोरी कर लिया। आढ़ती रमेश कुमार ने बताया कि घटना में उस समय वह बाल बाल बच गए जब पास में ही चल रहे एक जागरण से लोग उनके घर का शोर सुनकर वहां पहुंच गए। लोगों को इक्कठा हुआ देख उक्त हमलावर अमर की प|ी व तीन महीने की बेटी को साथ लेकर चले गए। उन्होंने बताया कि उनके जाते ही घायल भांजे अमर व बहन शकुंतला को अस्पताल में दाखिल कराया। जहां चिकित्सकों ने उनका प्राथमिक उपचार करते हुए उन्हें अग्रोहा रेफर कर दिया।

घर में की गई तोड़फोड़ व गायब हुए सामान के बारे में बताते हुए अमर जिंदल की बहन सीमा।

जो तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर कार्रवाई करेंगे


सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई अमर जिंदल के घर में घुसते लोगों की तस्वीर जिन्हें अमर के परिवार के सदस्यों ने हमलावर बताया है।