• Hindi News
  • Haryana
  • Jhajjar
  • सीवर ओवरफ्लो, महावीर पार्क की गलियों में भरा दूषित पानी
--Advertisement--

सीवर ओवरफ्लो, महावीर पार्क की गलियों में भरा दूषित पानी

Jhajjar News - बहादुरगढ़. दूषित पानी से निकलते महावीर कॉलोनीवासी। भास्कर न्यूज | बहादुरगढ़ सीवर लाइन ओवरफ्लो होने से महावीर...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:20 AM IST
सीवर ओवरफ्लो, महावीर पार्क की गलियों में भरा दूषित पानी
बहादुरगढ़. दूषित पानी से निकलते महावीर कॉलोनीवासी।

भास्कर न्यूज | बहादुरगढ़

सीवर लाइन ओवरफ्लो होने से महावीर पार्क की गलियों में गंदा पानी भर गया। इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लगातार शिकायतों के बाद भी पब्लिक हेल्थ विभाग के अधिकारी समस्या निस्तारण पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह समस्या तीन महीने हो गए, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। इसको लेकर क्षेत्र के लोगों में विभागीय अधिकारियों के प्रति रोष है।

कमला, सुदेश, रोशनी, प्रतिभा, प्रमिला, सुमन, कविता, रामफल, राकेश आदि ने बताया कि सीवरेज का पानी ओवरफ्लो होकर महावीर पार्क की गलियों में पहुंच गया है। इससे घरों के आगे से निकलने को कोई रास्ता नहीं है। इस कारण आवागमन में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। गंदे पानी की निकासी नहीं होने से यहां कई लोग हादसे का शिकार हो गए हैं। सुबह के समय बच्चों को स्कूल में जाना होता है, लेकिन निकलने कोई रास्ता नहीं। बरसात के दिनों में तो हालात और भी ज्यादा खराब हो जाते हैं। गंदा पानी घरों के अंदर घुस जाता है। गंदे पानी के मच्छर पैदा होने शुरू हो गए हैं, जिससे बीमारियां फैलने का डर है। पिछले दिनों हुई बरसात में नगर के सभी सीवरेज ब्लाॅक हो चुके हैं। इस वजह से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि अगर जल्द समस्या का समाधान नहीं किया तो विभागीय अधिकारियों के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा।

शिकायत की,

पर समाधान नहीं


X
सीवर ओवरफ्लो, महावीर पार्क की गलियों में भरा दूषित पानी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..