• Hindi News
  • Haryana
  • Jhajjar
  • नेशनल पैरा ओलंपिक में झज्जर का नाम ऊंचा करने वाले संदीप मोर का सम्मान
--Advertisement--

नेशनल पैरा ओलंपिक में झज्जर का नाम ऊंचा करने वाले संदीप मोर का सम्मान

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:25 AM IST

Jhajjar News - झज्जर. पैरा गेम्स के नेशनल चैंपियन संदीप मोर का सम्मान करती कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल और अन्य। भास्कर न्यूज |...

नेशनल पैरा ओलंपिक में झज्जर का नाम ऊंचा करने वाले संदीप मोर का सम्मान
झज्जर. पैरा गेम्स के नेशनल चैंपियन संदीप मोर का सम्मान करती कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल और अन्य।

भास्कर न्यूज | झज्जर

विधायक गीता भुक्कल ने पैरा गेम्स के नेशनल चैंपियन संदीप मोर का सम्मानित किया। निफा की ओर से आयोजित इस सम्मान समारोह में निफा के सभी सदस्य मौजूद रहे।

इस मौके पर गीता भुक्कल ने कहा कि हमेशा ऐसे युवाओं पर गर्व करना चाहिए जो युवा हिंदुस्तान का नाम ऊंचा करते हैं। निफा के उपाध्यक्ष रामानंद लाल ने बताया कि यह हम सबके लिए बहुत गर्व का एहसास था जब संदीप ने अपनी कटेगरी में पूरे हिंदुस्तान को पछाड़ते हुए रिले रेस ने स्वर्ण पदक जीत हरियाणा का नाम रोशन किया है। संदीप मोर के माता-पिता ने कहा कि हमें अपने बेटे पर बहुत गर्व है। बेटे की असीम इच्छाशक्ति को देखते हुए हमने अपना पूरा घर छोड़कर रोहतक किराये पर रहने का निश्चय किया। ताकि संदीप बेहतर तैयारी कर सके। रेढुवास के सरपंच रविंद्र कुमार ने कहा कि गांव के युवकों को आगे बढ़ाने के लिए उन्हें उत्साहित करना भी परम अनिवार्य है। निफा के चेयरमैन प्रितपाल सिंह पन्नू ने झज्जर निफा टीम को बधाई देते हुए कहा कि संदीप सम्मान का हकदार है। उसके हौसले को पूरा निफा परिवार सलाम करता है। कार्यक्रम में संदीप मोर के माता-पिता छत्र सिंह, जिंदर देवी, दीपक मोर, स्वीटी मोर, अखिल चौधरी, मयंक चाहर, निखिल चौधरी, राहुल खातीवास, पूजा, जयकिशन चाहर, सुनीता चाहर, प्रभा देवी माैजूद रहे।

X
नेशनल पैरा ओलंपिक में झज्जर का नाम ऊंचा करने वाले संदीप मोर का सम्मान
Astrology

Recommended

Click to listen..