• Hindi News
  • Haryana
  • Jhajjar
  • Bahadurgarh News haryana news 14 special knives have been set up in the city today for the run for country races

रन फॉर कंट्री दौड़ आज पुलिस ने शहर में 14 विशेष नाके लगाए गए

Jhajjar News - एसपी ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अधिकारियों को दिए निर्देश भास्कर न्यूज | झज्जर मकर संक्रांति पर सोमवार को...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 04:15 AM IST
Bahadurgarh News - haryana news 14 special knives have been set up in the city today for the run for country races
एसपी ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अधिकारियों को दिए निर्देश

भास्कर न्यूज | झज्जर

मकर संक्रांति पर सोमवार को बाग जहांआरा स्टेडियम से पुलिस लाइन रन फॉर कंट्री दौड़ होगी। इसको लेकर झज्जर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए हैं। झज्जर शहर और झज्जर से बहादुरगढ़ रोड़ क्षेत्र में अलग-अलग 14 विशेष नाके लगाए गए हैं।

दौड़ बाग जहांआरा स्टेडियम से शुरू होकर भगत सिंह चौक, शिव मंदिर चौक छोटा बाईपास, सेक्टर-9 रोड छोटा बाईपास, बहादुरगढ़ रोड पर नेहरू कॉलेज से होते हुए वापस पुलिस लाइन पहुंचेगी। एसपी पंकज नैन ने रन फॉर कंट्री दौड़ को लेकर अधिकारियों को सख्त दिशा निर्देश दिए हैं। स्टेडियम स्टेडियम से लेकर निर्धारित मार्ग पर चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात किए हैं। संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखने के लिए सादे कपड़ों में पुलिस कर्मचारियों लगाया है। जहांआरा बाग स्टेडियम के आसपास और दौड़ के लिए निर्धारित सड़क मार्ग पर वाहनों की आवाजाही पर सुरक्षा के मद्देनजर विशेष प्रबंध किए हैं। अधिकारियों की गाड़ियों के लिए स्टेडियम के सामने हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम के कार्यालय प्रांगण और सिविल हॉस्पिटल प्रांगण में पार्किंग की व्यवस्था की है।

आमजन के वाहनों के लिए श्रीराम ओपन थिएटर के सामने व कैनाल रेस्ट हाउस के सामने खाली जगह व हैफेड गोदाम के साथ खाली जगह पर पार्किंग की व्यवस्था की गई है। वाहन सुचारू रूप से चले, इसके लिए जगह-जगह यातायात पुलिस की तैनाती की है।

X
Bahadurgarh News - haryana news 14 special knives have been set up in the city today for the run for country races
COMMENT