खेतावास में 3 बदमाशों ने शराब के ठेके से 19 हजार लूटे, कारिंदों से मारपीट

Jhajjar News - देर रात गांव खेतावास गांव में शराब के ठेके पर आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने कारिंदों से 19 हजार रुपए लूट लिए। ठेके में...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 03:21 AM IST
Beri News - haryana news 3 pogrom in the field of ransom 19000 looted carnage
देर रात गांव खेतावास गांव में शराब के ठेके पर आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने कारिंदों से 19 हजार रुपए लूट लिए। ठेके में जबरन घुसने का विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। घटना की सूचना पर छुछकवास पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी की, लेकिन बदमाशों का कहीं पता नहीं चला।

खेतावास गांव के बाहर शराब का ठेका खुला है। यहां मंगलवार देर रात बाइक पर तीन युवक आए, जिन्होंने ठेके कर्मी से शराब की मांग की। इससे पहले ठेका कर्मचारी राजेश कुछ समझ पाता युवक दरवाजा खोलकर ठेके के अंदर घुस गए। विरोध करने पर ठेका कर्मचारी और रसोईया से मारपीट की। इस बीच ठेके के गल्ले से 19 हजार की नकदी लेकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही छुछकवास चौकी प्रभारी ओम सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। देर तक चलाए चेकिंग अभियान में बाइक सवार तीनों युवकों का कहीं पता नहीं चला। चौकी प्रभारी के अनुसार उधर, चरखीदादरी के ठेकेदार जयभगवान की शिकायत पर केस दर्ज किया है। घटनाक्रम में जांच कर बदमाशों का पता लगाया जा रहा है।

X
Beri News - haryana news 3 pogrom in the field of ransom 19000 looted carnage
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना