डेडलिफ्ट चैंपियनशिप में 9 खिलाड़ियों ने 11 पदक जीते

Jhajjar News - हाल ही में दिल्ली के जंगपुरा क्षेत्र में पावर लिफ्टिंग इंडिया की ओपन दिल्ली डेडलिफ्ट चैंपियनशिप हुई। दिल्ली पावर...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:30 AM IST
Bahadurgarh News - haryana news 9 players won 11 medals in the deadlift championships
हाल ही में दिल्ली के जंगपुरा क्षेत्र में पावर लिफ्टिंग इंडिया की ओपन दिल्ली डेडलिफ्ट चैंपियनशिप हुई। दिल्ली पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन की ओर से हुई इस प्रतियोगिता में दिल्ली और आसपास के क्षेत्र के खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इसमें बहादुरगढ़ जिमखाना क्लब के 9 खिलाड़ियों ने 11 पदक हासिल कर क्षेत्र का नाम रोशन किया। टीम के कोच अरुण कुमार ने बताया कि प्रतियोगिता में महिलाओं की प्रतिस्पर्धा में खिलाड़ी अनु राठी में दो स्वर्ण पदक और खिलाड़ी माधुरी राठी ने दो रजत पदक जीते हैं। दोनों खिलाड़ियों के बेहतर प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें प्रतियोगिता के ऑल ओवर स्ट्रांग वूमेन के किताब से नवाजा गया। वहीं, पुरुषों की प्रतिस्पर्धा में खिलाड़ी अंगद और बिट्टू ने एक-एक स्वर्ण पदक हासिल किए, जबकि अलग-अलग भार वर्ग में सबसे ज्यादा भार उठाने के लिए उन्हें ऑल ओवर स्ट्रांग मेन का खिताब दिया। प्रतियोगिता में खिलाड़ी निक्कू, ऋतिक, महेश, जितेन ने एक-एक पदक अपने नाम किया। खिलाड़ी मोहन ने एक रजत पदक पर अपना कब्जा जमाया। सभी खिलाड़ियों ने अपनी जीत का श्रेय अपने माता-पिता और कोच अरुण कुमार को दिया।

विजेता खिलाड़ी 20 को दिल्ली स्टेट पावर लिफ्टिंग में दिखाएंगे दम : कोच अरुण कुमार ने बताया कि सभी विजेता खिलाड़ी इससे पहले भी स्टेट और नेशनल स्तर की प्रतियोगिताओं में पदक हासिल कर बहादुरगढ़ का नाम रोशन कर चुके हैं। इन खिलाड़ियों का अगला लक्ष्य 20 अप्रैल को दिल्ली स्टेट पावर लिफ्टिंग गेम्स में पदक हासिल कर क्षेत्र का नाम रोशन करना है। इस अवसर पर पावर लिफ्टिंग इंडिया के उपाध्यक्ष पूर्ण सिंह कादियान, योगेश कुमार, जिमखाना क्लब के संचालक चंचल नांदल, वीरेंद्र, दीपक, विवेक ग्रेवाल, सूरज, दीपा यादव, वंदना राठी, सिमा राठी, योगेंद्र राठी, आशीष और मनोज नया गांव ने विजेता खिलाड़ियों को भविष्य में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित भी किया।

X
Bahadurgarh News - haryana news 9 players won 11 medals in the deadlift championships
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना