--Advertisement--

डेढ़ माह पहले बनी बेरी-बाकरा की लिंक रोड टूटी, गुणवत्ता पर उठे सवाल

Jhajjar News - बाकरा गांव में टूटे अप्रोच रोड का पैचवर्क करते कर्मचारी। भास्कर न्यूज | बेरी विकास कार्य के लिए आए करोड़ों...

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 04:15 AM IST
Beri News - haryana news beri bakra39s link road broken a month and a half ago broken question on quality
बाकरा गांव में टूटे अप्रोच रोड का पैचवर्क करते कर्मचारी।

भास्कर न्यूज | बेरी

विकास कार्य के लिए आए करोड़ों रुपए लापरवाही के रूप में किस प्रकार बंदरबांट हो रहे हैं, इसकी बानगी क्षेत्र में देखने को मिल रही है। लगभग डेढ़ माह पहले बाकरा गांव में बनाए गए अप्रोच सड़क को लेकर सवाल उठने लगे हैं। क्योंकि यह जगह-जगह से टूट गई है। हालांकि विभाग ने पैचवर्क करा दिया है, लेकिन सड़क की हालत विभागीय कार्य की पोल खोल रही है। सड़क निर्माण के दौरान ग्रामीणों ने सामग्री पर सवाल खड़े किए थे। ऐसे में उन्होंने विरोध कर कई दिन तक काम बंद करा दिया था, लेकिन बाद में विभाग के एसडीओ और जेई ने आश्वासन देकर निर्माण कार्य शुरू करा था। अब एक माह बाद ही सड़क कई जगह से टूट गई है। ग्रामीणों ने कहा कि इस संबंध में डीसी और सीएम से शिकायत करेंगे।

निर्माण कार्य में ठीक नहीं लगाई सामग्री

भगवान परशुराम समिति के प्रधान यादराम शर्मा, महेश कौशिक का कहना था कि निर्माण कार्य में सामग्री ठीक नहीं लगी है। विभागीय अधिकारियों ने लीपापोती करके सड़क का निर्माण करा दिया। सड़क निर्माण के समय रोलर भी नहीं चलाया गया। मोटी रोड़ी नहीं डाली गई। तारकोल नाम मात्र डाला गया है। इस कारण सड़क जगह-जगह से टूट गई। विभाग लोहारू फीडर, ड्रेन नंबर-8 पुल, राजवाहा बाकरा के ऊपर से सड़क बनाना भूल गया। सड़क के साइड में मिट्टी का लेवल ठीक से नहीं किया। इससे सड़क संकरी हो गई है।

X
Beri News - haryana news beri bakra39s link road broken a month and a half ago broken question on quality
Astrology

Recommended

Click to listen..