कबाड़ी को कल्टीवेटर बेचने के बहाने बुला बाइक सवार दाे युवकाें ने ‌Rs.65 हजार लूटे

Jhajjar News - कबाड़ी का कार्य करने वाले एक व्यक्ति से छुड़ानी-रिवाड़ी खेड़ा के बीच बुधवार दोपहर को बाइक सवार 2 युवकों ने पिस्टल...

Jun 14, 2019, 07:30 AM IST
Bahadurgarh News - haryana news bike riders claim to sell kavadi to kulti sells rs65 thousand looted
कबाड़ी का कार्य करने वाले एक व्यक्ति से छुड़ानी-रिवाड़ी खेड़ा के बीच बुधवार दोपहर को बाइक सवार 2 युवकों ने पिस्टल प्वाइंट पर 65 हजार की नगदी लूट ली। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों का पता लगाने में जुट गई। जानकारी अनुसार गांव दुल्हेड़ा निवासी रामकुमार जो कि कबाड़ी का कार्य करता है। पुलिस को दी शिकायत में रामकुमार ने बताया कि उसके पास एक अनजान नंबर से कॉल आई। कॉलर ने कहा कि वह रिवाड़ी खेड़ा से बोल रहा है और उसे अपना कल्टीवेटर बेचना है। जिस पर वह 65 हजार रुपए लेकर अपने घर से रिवाड़ी खेड़ा के लिए चला। जब छुड़ानी-रिवाड़ी खेड़ा के पास पहुंचा तो 2 युवकों ने बीच रास्ते में उसे रोक लिया और पिस्टल प्वाइंट पर उसे लेते हुए उससे 65 हजार रुपए छीन लिए। उधर इस मामले में घटना के बाद अभी तक नगदी लूटने वालों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी। जहां पर यह वारदात हुई है उसके आसपास के क्षेत्र से भी पुलिस कुछ जानकारी जुटाने में लगी है।

जिस माेबाइल से काॅल अाई थी वह चल रहा बंद

आसौदा थाना एसएचओ बीर सिंह ने बताया कि कबाड़ी का कार्य करने वाले व्यक्ति से नगदी लूटने के मामले की पुलिस कई एंगलों पर जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि जिन युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है वह बाइक पर सवार थे। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। इसके लिए पुलिस की टीमें कई पहलुओं को ध्यान रखते हुए जानकारी जुटा रही है।

X
Bahadurgarh News - haryana news bike riders claim to sell kavadi to kulti sells rs65 thousand looted
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना