--Advertisement--

युवाओं से नशे से दूर रहने का आह्वान

Jhajjar News - बादली स्थिति श्रवण वेलफेयर एण्ड एजुकेशन सोसाईटी द्वारा स्वामी विवेकानंद का जन्म दिवस हवन करके मनाया गया। इस अवसर...

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 04:16 AM IST
Dulhera News - haryana news call for youth to stay away from drunkenness
बादली स्थिति श्रवण वेलफेयर एण्ड एजुकेशन सोसाईटी द्वारा स्वामी विवेकानंद का जन्म दिवस हवन करके मनाया गया। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के माध्यम से युवाओं को नशे से दूर रहने और अपनी संस्कृति को अपनाने का आहृवान भी सोसाईटी के सदस्यों द्वारा किया गया।

सामाजिक स्थिति को नशा करता कमजोर

कार्यक्रम में सोसाईटी के अध्यक्ष सुमित गुलिया व अन्य वक्ताओं ने सम्बोधित करते हुए युवाओं से आहृवान किया कि वे हर हाल में नशे से दूर रहें। नशा न केवल उनके शरीर को नुकसान पहुंचाता है, अपितु उन्हें आर्थिक रूप से कमजोर बनाता है। उनकी सामाजिक स्थिति को भी नशा कमजोर करता है, भारी क्षति पहुंचाता है। नशे की हालत में वे अपनी सभ्यता और संस्कृति को भुल अपने बड़ों व अन्य के साथ गलत व्यावहार करने से भी बाज नहीं आते। इसके कारण उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा को भी नुकसान पहुंचता है। कार्यक्रम में अपनी संस्कृति को अपनाने और उसे हर हाल में बचा कर रखने का आह्वान युवाओं से किया गया। स्वामी विवेकानंद के दिवस पर जन्म दिवस पर आयोजित हवन कार्यक्रम में मुख्य रूप से सोसाईटी के अध्यक्ष सुमित गुलिया, उपाध्यक्ष महावीर गुलिया, श्रवण कुमार, प्रवीण व अन्य मौजूद रहें और हवन में आहृति डाली।

X
Dulhera News - haryana news call for youth to stay away from drunkenness
Astrology

Recommended

Click to listen..