पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Bahadurgarh News Haryana News Chautala Mp Before The North Bypass Struggle Committee Will Raise Support Take Up The Issue In Baile Vis

उत्तरी बाईपास संघर्ष समिति के धरने काे पूर्व सांसद चौटाला ने किया समर्थन, बाेले-विस में उठाएंगे मुद्दा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्ण उत्तरी बाईपास संघर्ष समिति के अध्यक्ष सतीश छिकारा के नेतृत्व में लाइनपार क्षेत्र के बामडोली राेड पर बुधवार को धरना 18वें दिन भी जारी रहा। धरने के 17वें दिन मंगलवार को पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा धरने को समर्थन देने आए थे। इसी बीच में समिति के अध्यक्ष सतीश छिकारा ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने का ऐलान किया था। वहीं धरने के 18 वें दिन पूर्व सांसद व जजपा नेता दुष्यंत चौटाला अपने समर्थकों के साथ पूर्ण उत्तरी बाईपास संघर्ष समिति को अपना समर्थन देने पहुंचे। पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि संघर्ष समिति की सभी मांगे जायज हैं, जिसे विधानसभा में उठाएंगे। उन्होंने कहा कि बहादुरगढ़ की आधी आबादी के फायदे के लिए पूर्ण उत्तरी बाईपास बनाना बहुत जरूरी है, यह बहादुरगढ़ की जीवन रेखा है। बाईपास अब लोगों के लिए उत्तर में भी बनना चाहिए। पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने धरनारत लोगों को आश्वासन दिया कि हमारी जजपा पार्टी पूर्ण उत्तरी बाईपास संघर्ष समिति के साथ है और आगामी 4 अगस्त को होने वाली महापंचायत में भी वह जरूर पहुंचेंगे।

संघर्ष समिति के धरने पर मौजूद पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला।

किसानों ने सर्कल रेट के लिए डीसी काे दिया ज्ञापन
आंदोलनकारी किसानोें ने सर्कल रेट के लिए भी उपायुक्त को ज्ञापन दिया, ताकि अधिग्रहण के समय किसानों को कम मुआवजा न मिले। 18 दिन से बामड़ौली रोड पर किसानों के शांतिपूर्वक अनिश्चितकालीन धरने पर किसान पंचायत ने झज्जर जिले के सभी उपमंडल राजस्व हर क्षेत्र का एनसीआर प्लानिंग बोर्ड लंबित परियोजनाओं में सर्किल रेट बढ़ोतरी के लिए झज्जर उपायुक्त से मुलाकात की। उन्होंने डीआरओ को अपना ज्ञापन सौंपा। इसमें मांग पूरी नहीं होने पर आंदोलन जारी रखने की चेतावनी दी। कहा कि मांग पूरी कराकर ही दम लेंगे। समिति के अध्यक्ष सतीश छिकारा, किसान नेता प्रदीप धनखड़, हंसराज राणा, डॉक्टर शमशेर सिंह, चौधरी नफे सिंह आदि ने सर्कल रेट बढ़ोतरी संबंधित औपचारिकताएं उपायुक्त कार्यालय में पूरी की।

चौटाला को बताई समस्याएं
बहादुरगढ़। जननायक जनता पार्टी नेता और पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने लोगों से समस्याएं जानने के लिए गांवों में चौपाल में जाना शुरू कर दिया है। बुधवार को दुष्यंत चौटाला झज्जर जिले के गांव बहादुरगढ़ के गांव कानौदा गांव की चौपाल में पहुंचे। इसके बाद वेे आसौदा जसौर खेड़ी गांव में पहुंचे। लोगों ने उनके समक्ष समस्याएं रखी। इस दौरान झज्जर के जेजेपी के जिला प्रधान राकेश जाखड़, प्रदीप देसवाल, संजय दलाल, डाॅ. जेएस कादियान, सुमित राणा, उपेंद्र कादियान,अजय गुलिया ,पूर्व विधायक डॉ वीरेंद्र पाल, तेजा पहलवान, संजय कबलाना,कृष्ण सिलाना आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें