मतगणना केंद्र के प्रवेश द्वार पर प्रत्येक की होगी चेकिंग

Jhajjar News - 23 मई को होने वाली मतगणना को शांति पूर्वक कराने के लिए सुरक्षा के व्यापक और पुख्ता प्रबंध किए जाएंगे। इस दिन शहर में...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:56 AM IST
Jhajjar News - haryana news checking will be done at the entry point of the counting center
23 मई को होने वाली मतगणना को शांति पूर्वक कराने के लिए सुरक्षा के व्यापक और पुख्ता प्रबंध किए जाएंगे। इस दिन शहर में कई स्थानों पर नाकाबंदी की जाएगी। राजकीय स्नातकोत्तर नेहरू कॉलेज में सभी चारों मतगणना केंद्रों पर चप्पे-चप्पे पर नजर रखने और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया जाएगा। प्रत्येक मतगणना केंद्र पर अलग-अलग सुरक्षा व्यवस्था के प्रबंध किए जाएंगे। प्रत्येक मतगणना केंद्र पर सुरक्षा व्यवस्था के प्रभारी उप पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारी होंगे।

सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लेने के लिए शुक्रवार को एसएसपी अशोक कुमार ने राजकीय स्नातकोत्तर नेहरू कॉलेज का दौरा किया। उन्होंने अधिकारियों को 23 मई को झज्जर-बहादुरगढ़ रोड पर यातायात सुचारू बनाए रखने, मतगणना केंद्र के आसपास वाहनों के लिए पार्किंग व्यवस्था करने और मतगणना केंद्रों पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए दिशा-निर्देश दिए। कहा कि कॉलेज के प्रवेश द्वारों और मतगणना केंद्र के प्रवेश द्वार पर प्रत्येक व्यक्ति की गहनता से जांच की जाएगी। एसएसपी ने कहा कि किसी भी तरह की आपात स्थिति से निपटने के लिए अलग से विशेष पुलिस बल दंगा विरोधी पूरे साजो सामान सहित रिजर्व रखा जाएगा। इसके अतिरिक्त प्रत्येक मतगणना केंद्र पर एम्बुलेंस और अग्नि शमन दस्ता भी तैनात किया जाएगा।

झज्जर के मतगणना केंद्रों पर सुरक्षा संबंधी जायजा लेते हुए एसएसपी अशोक कुमार।

X
Jhajjar News - haryana news checking will be done at the entry point of the counting center
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना