सिरसा में कुसंबी की ढाणी में घड़े का पानी पीने से 2 की मौत, 4 की हालत बिगड़ी

Jhajjar News - जिले के गांव कुसुंबी स्थित खेतों के पास की ढाणी में घड़े का पानी पीने के बाद दो की मौत हो गई, जबकि एक ही परिवार के...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:20 AM IST
Bahu News - haryana news due to drinking pitcher water in sirsa39s kusambi mud 2 died 4 were worsened
जिले के गांव कुसुंबी स्थित खेतों के पास की ढाणी में घड़े का पानी पीने के बाद दो की मौत हो गई, जबकि एक ही परिवार के बच्चों समेत चार लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए। सभी को शहर के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पिछले साल यह मटके कपास में दबा कर रखे थे, जिन्हें अब निकाल कर पानी भरा गया था।

पुलिस को दिए बयान में विकास अौर रविंद्र ने बताया कि बहादुर की ढाणी खेतों के पास ही है। सोमवार शाम को बहादुर के खेत का पड़ोसी राजकुमार भी अपने खेतों में काम कर रहा था। प्यास लगने पर वह बहादुर की ढाणी में पानी पीने आया। इस दौरान राजकुमार, बहादुर उसके परिवार ने भी घड़े से पानी पी लिया। पानी पीते ही सभी की तबीयत खराब हो गई। इलाज के दौरान करीब 65 वर्षीय बहादुर, खेत पड़ोसी राजकुमार की मौत हो गई। साथ ही बहादुर का करीब 32 वर्षीय बेटा सुशील, बहू सुनीता, करीब 3 वर्षीय पोती कंचन और पोता मनदीप बीमार हो गए। उन्हें भी उल्टी, दस्त लग गए। सभी को शहर के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

डिंग थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि सोमवार शाम को जहरीला पानी पीने से लोगों की हालत बिगड़ने की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर निरीक्षण किया गया है। दो लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 4 उपचाराधीन हैं। सैंपल रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि पानी में क्या मिला हुआ था।

X
Bahu News - haryana news due to drinking pitcher water in sirsa39s kusambi mud 2 died 4 were worsened
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना