छात्राओं ने रंगोली और नुक्कड़ नाटक से मतदान करने का दिया संदेश

Jhajjar News - लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रशासन की ओर से मतदाताओं को मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:30 AM IST
Bahadurgarh News - haryana news girlfriend39s message to vote for rangoli and street plays
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रशासन की ओर से मतदाताओं को मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है। स्वीप सिस्टेमेटिक वोटर्स एजुकेशन एंड इलेक्टोरल र्टिसिपेशन गतिविधियों के जरिए मंगलवार को वैश्य आर्य शिक्षण महिला महाविद्यालय में जागरूकता कार्यक्रम किया गया। इसमें छात्राओं ने नुक्कड़ नाटक का मंचन कर वोट के अधिकार और मतदान के महत्व से अवगत कराया। रंगोली के माध्यम से भी छात्राओं ने मतदान के लिए तैयार रहने की अपील। एसडीएम तरुण पावरिया और अन्य पदाधिकारियों ने रंगोली का अवलोकन किया।

एसडीएम ने कहा कि आपका एक वोट लोकतंत्र को बेहतर बनाने में सबसे बड़ी ताकत है। मतदान के प्रति अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते लोकतंत्र के इस महापर्व में सभी को अहम भूमिका अदा करनी होगी। कहा कि शिक्षित और जागरूक मतदाता लोकतंत्र प्रणाली का मुख्य आधार है। इस मौके पर एआईपीआरओ दिनेश कुमार, बहादुरगढ़ शिक्षा सभा के चेयरमैन निवास गुप्ता, बीएड कॉलेज के प्रधान सत्यनारायण अग्रवाल, प्राचार्या डाॅ. आशा शर्मा, कॉलेज प्रबंधक समिति के कोषाध्यक्ष शिव नारायण गुप्ता, प्रबंधकारिणी समिति के मैनेजर पवन कुमार गोयल, बहादुरगढ़ शिक्षा सभा के महासचिव एसके अग्रवाल, प्रबंधक समिति के सदस्य इंद्र कुमार नागपाल आदि मौजूद रहे।

बहादुरगढ़ में रंगोली का अवलोकन करते एसडीएम तरूण कुमार पावरिया।

X
Bahadurgarh News - haryana news girlfriend39s message to vote for rangoli and street plays
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना