विज्ञापन

भारत के मन की बात, पीएम मोदी के के साथ संदेश लेकर पहुंचा वीडियो रथ

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 03:26 AM IST

Jhajjar News - भारत के मन की बात, मोदी के साथ के लिए एक वीडियो रथ बुधवार को झज्जर पहुंचा। भाजपा जिलाध्यक्ष बिजेंद्र दलाल ने वीडियो...

Jhajjar News - haryana news india39s mind the video charioteer carrying messages with pm modi
  • comment
भारत के मन की बात, मोदी के साथ के लिए एक वीडियो रथ बुधवार को झज्जर पहुंचा। भाजपा जिलाध्यक्ष बिजेंद्र दलाल ने वीडियो रथ को भाजपा का झंडा दिखाकर झज्जर विधानसभा क्षेत्र के लिए रवाना किया। भारत के मन की बात, मोदी के साथ का संदेश लेकर वीडियो रथ विधानसभा क्षेत्र के अलग- अलग गांवों और शहर में स्कूल, कॉलेज, औद्योगिक व व्यवसायिक स्थानों, बाजार, चौक चौराहाें के साथ हर वर्ग के पास पहुंचेगा। जहां कोई भी व्यक्ति अपनी उम्मीद को लिखकर पेटी में डाल सकता है। दलाल ने बताया कि वीडियो रथ जिले की हर विधानसभा क्षेत्र में दो-दो दिन रुकेगा। इसके बाद संकल्प रथ भी आएगा, जो हर विधानसभा क्षेत्र में 7 से 10 दिन रुकेगा।

झज्जर में वीडियो रथ को रवाना करते भाजपा जिलाध्यक्ष बिजेंद्र दलाल।

संकल्प पेटियाें में मन की बात लिखकर दे

भाजपा जिलाध्यक्ष दलाल ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर संकल्प पेटियां रखवाई जा रही है, जिनमें कोई भी व्यक्ति अपने मन की बात, सरकार को क्या करना चाहिए और सरकार से उनकी क्या उम्मीद है, ये बात लिखकर दे सकता है। संकल्प पेटी के जरिए लोगों के सुझाव और उम्मीदों के आधार पर लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा का घोषणापत्र भी तैयार किया जाएगा। कहा कि सरकार वही काम करती है, जो जनता के हित में है और जनता चाहती है कि वो काम हो। इस मौके पर कांता देवी, डॉ. अजय तंवर, धर्मेंद्र बबलू, महेंद्र यादव, मनोज जांगड़ा, सीमा दहिया, प्रवीन गर्ग, जयप्रकाश, धर्म काद्यान, चेतन चौहान, केशव सिंघल, वीरेंद्र दलाल आदि मौजूद रहे।

X
Jhajjar News - haryana news india39s mind the video charioteer carrying messages with pm modi
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें