हत्या, लूटपाट व चाेरी का अाराेपी काबू

Jhajjar News - झज्जर पुलिस की टीम ने आपराधिक वारदातों में वांछित एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। युवक पर हत्या, हत्या के प्रयास...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:30 AM IST
Bahadurgarh News - haryana news karao karahe
झज्जर पुलिस की टीम ने आपराधिक वारदातों में वांछित एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। युवक पर हत्या, हत्या के प्रयास ,लूटपाट, चोरी व छीना झपटी की अनेक वारदातों के मामले हैं। आपराधिक गिरोह के पकड़े गए युवक ने पूछताछ में हत्या, हत्या के प्रयास, लूटपाट व गाड़ी छीनने की अनेक वारदातों का खुलासा किया। सीआईए टू के इंचार्ज सत्यवान ने बताया कि साात नवंबर 2018 को बादली क्षेत्र से गौरव निवासी सोहना रोड गुरुग्राम से हथियारों के बल पर इंडेवर गाड़ी छीनने की वारदात की गई थी। हथियारों के बल पर गाड़ी छीनने की उपरोक्त वारदात में बदमाश राजेश बवाना, करमबीर व गिरोह के दो अन्य आरोपी शामिल थे। छीनी गई इंडेवर गाड़ी को बीते अप्रैल माह में थाना दुजाना क्षेत्र में हुई। पुलिस मुठभेड़ के बाद काबू किए गए बदमाश कर्मबीर के कब्जे से बरामद कर लिया गया था। गाड़ी छीनने के मामले में एएसएपी अशोक कुमार ने अन्य दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के कड़े आदेश दिए हुए थे। सीआईए-टू में तैनात बलवान सिंह के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने इस युवक को काबू कर लिया। अन्य आपराधिक वारदात में भोंडसी जेल में बंद आरोपी राजेश कुमार निवासी गांव बवाना दिल्ली को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर माननीय अदालत बहादुरगढ़ में पेश किया गया। जहां से आरोपी को पूछताछ के लिए 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

अाराेपी ने दिल्ली अाैर हरियाणा में अापराधिक वारदाताें काे दिया अंजाम : सीआईए-टू प्रभारी बहादुरगढ़ ने बताया कि बदमाश राजेश निवासी बवाना आपराधिक गिरोह का सक्रिय शार्प शूटर है। गिरोह के अन्य साथियों के साथ मिलकर उसने दिल्ली अाैर हरियाणा में अनेक आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया था। गिरफ्त में आए बदमाश ने प्राथमिक पूछताछ में कई आपराधिक वारदातों का खुलासा किया है। काबू किए गए बदमाश राजेश ने खुलासा करते हुए बताया कि उसने कर्मबीर अाैर अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर 7 नवंबर 2018 दीपावली के दिन में बादली थाना के एरिया से उपरोक्त इंडेवर गाड़ी को छीनी थी। रिमांड के दौरान पूछताछ में हथियारों के बल पर गाड़ी छीनने की उपरोक्त वारदात में शामिल दो अन्य आरोपियों सहित अन्य आपराधिक वारदातों का खुलासा होने की संभावना है।

X
Bahadurgarh News - haryana news karao karahe
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना